लाइव टीवी

पेन किलर खाकर टीवी शो Teri Meri Ikk Jindri की कर रहे शूटिंग, एक्सीडेंट के बाद भी सेट पर लौटे Adhvik Mahajan

Updated Mar 08, 2021 | 18:07 IST

Adhvik Mahajan After injury on Teri Meri Ikk Jindri Set: टीवी अभिनेता अध्विक महाजन अस्पताल से लौटने के तुरंत बाद ही शूटिंग सेट पर पहुंच गए हैं और उन्होंने छुट्टी लेने से इनकार कर दिया है...

Loading ...
अध्विक महाजन।
मुख्य बातें
  • तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी शो शुरू होने के साथ ही सेट पर एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया था।
  • एक्सीडेंट के चलते लीड एक्टर अध्विक महाजन घायल हो गए थे।
  • अब अध्विक महाजन अस्पताल से लौटने के तुरंत बाद ही शूटिंग सेट पर पहुंच गए हैं।

टेलीविजन जगत में हाल ही में कई सारे नए शोज शुरू हुए हैं। इन्हीं में से हाल ही में लॉन्च हुआ तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी भी है। इस सीरियल में अमनदीप सिद्धू और अध्विक महाजन लीड रोल निभा रहे हैं। दोनों शो में माही और जोगी के रोल में हैं जिसकी प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द पूरी कहानी है। हालांकि तेरी मेरी इक्क जिन्दड़ी शो शुरू होने के साथ ही सेट पर एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया है जिसके चलते अध्विक महाजन घायल हो गए थे। अब खबर आ रही है कि बड़ी चोट लगने के बाद भी लीड एक्टर अध्विक महाजन लगातार शूटिंग कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में, एक आउटडोर सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, अध्विक महाजन के पैर में चोट लग गई थी। जिसके तुरंत बाद सेट से उनको अस्पताल ले जाया गया। हालांकि घायल होने के बाद भी अभिनेता की अपने काम के प्रति समर्पण में कोई बाधा नहीं चाहते हैं। इसलिए उन्होंने थोड़े रेस्ट के बाद भी स्टारकास्ट संग शूटिंग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अध्विक महाजन अस्पताल से लौटने के तुरंत बाद ही शूटिंग सेट पर पहुंच गए हैं और उन्होंने छुट्टी लेने से इनकार कर दिया है।

टीवी अभिनेता अध्विक महाजन ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि हम एक जेल सीन की शूटिंग कर रहे थे। जहां मेरे किरदार को जेल के अंदर बेहोशी की हालत में पड़े रहना था। तभी जोगी के दोस्त को भागते हुए उसे जेल में देखने आना था। सीन की आवश्यकता के अनुसार, ऐसा ही हुआ कि वो इस तरफ तेजी से भागता हुआ आया। लेकिन शूटिंग के लिए बनाई गई जेल पर उसकी ताकत थोड़ी जोर से लग गई और धक्के की वजह से वो जेल का कुछ टन भारी फाटक मेरे ऊपर गिर गया। इस दौरान मैंने अपने आप को बचाने की कोशिश की लेकिन मेरे घुटने की मांसपेशी फट लग गई। तुरंत कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने मुझे अस्पताल पहुंचाया। 

अध्विक महाजन वास्तव में इस शूटिंग सीक्वेंस को पूरा करना चाहते थे। यह जानते हुए कि यह पूरे शो की टीम के लिए महत्वपूर्ण है। हालांकि हॉस्पिटल से आकर काम करना थोड़ा मुश्किल रहा। लेकिन एक्टर ने मार्शल आर्ट में प्रशिक्षण लिया है और पिछले 15 साल से फिटनेस में एक्टिव हैं। इसलिए उन्होंने गिपअप नहीं किया और पेन किलर दवाओं के साथ चोटों से ध्यान हटाकर शूटिंग की। इसलिए शूटिंग को फिर से शुरू करना एक्टर के लिए मुश्किल नहीं रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।