लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आए 'कसौटी जिंदगी की 2' एक्टर पार्थ समथान, कुछ ही दिन पहले शूरू की थी शो की शूटिंग

Updated Jul 12, 2020 | 17:15 IST

Parth Samthaan test positive for coronavirus: 'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टार पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिलहाल शो की शूटिंग रोक दी गई है।

Loading ...
पार्थ समथान
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं
  • वह 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं
  • पार्थ समथान ने कुछ ही दिन पहले शो की शुटिंग शुरू की थी

मशहूर टीवी एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ ने कुछ ही दिन पहले शो की शूटिंग शूरू की थी। अब उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग रोक दी गई है। पार्थ के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने दी है। पार्थ ने अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' की शुटिंग शूरी की थी। उन्होंने 27 जून को अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि तीन महीने बाद शूट पर वापसी। 


विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्थ की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके शो की शूटिंग को रोक दिया गया है और क्रू मेंबर्स से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध किया गया है। बता दें कि टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुए तीन हफ्ते होने जा रहे हैं। हालांकि, सेट पर कोरोना का खतरा लगातार मंडरा रहा है। अब तक कई शो के सेट पर कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं।


कोरोना की चपेट में आने से कुछ दिन पहले पार्थ समथान ने अपने डिप्रेशन से जूझने की जानकारी थी थी। उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन में थे। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, 'हां, इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के क्षण थे, लेकिन यही हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की ताकत भी देता है ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए .. हम तैयार हैं !!! इस दुनिया के सामने आने के लिए !!!' फिर से !!!' उन्होंने लिखा इस कठिन घड़ी में हम सभी की जरूरत है, सकारात्मकता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।