लाइव टीवी

KBC 12 में आज आए 3 कंटेस्टेंट, डॉ. श्रुति सिंह ने जीते 12.50 लाख रुपए, फिर अमिताभ बच्चन ने किया गौतम का स्वागत

Updated Oct 27, 2020 | 23:11 IST

KBC 12 October 27 episode highlights: केबीसी-12 के आज के एपिसोड की शुरुआत डॉ. श्रुति सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने की। आखिर में गौतम कुमार हॉट सीट पर बैठे और वो बुधवार को भी गेम खेलेंगे... 

Loading ...
कौन बनेगा करोड़पति-12।
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति-12 का नया एपिसोड लेकर एकबार फिर अमिताभ बच्चन दर्शकों के बीच आए।
  • केबीसी-12 के आज के एपिसोड की शुरुआत डॉ. श्रुति सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने की।
  • सोमवार को हॉट सीट पर आईं डॉ. श्रुति सिंह में मंगलवार को भी खेल जारी रखा।

कौन बनेगा करोड़पति-12 का नया एपिसोड लेकर एकबार फिर अमिताभ बच्चन दर्शकों के बीच आए। हमेशा की तरह बड़ी ही गर्मजोशी के साथ बिग बी ने सभी फास्टेस्ट फिंगर कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया। हालांकि केबीसी-12 के आज के एपिसोड की शुरुआत डॉ. श्रुति सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने की। सोमवार को हॉट सीट पर आईं डॉ. श्रुति सिंह में मंगलवार को भी खेल जारी रखा।

डॉ. श्रुति सिंह ने केबीसी 12 खेल में अपनी तीन लाइफलाइन पहले ही उपयोग कर ली थीं। इसी के साथ उन्होंने 11 सवालों के जवाब देकर 6.40 लाख रुपए जीते। वहीं KBC-12 में डॉ. श्रुति सिंह को 12वें सवाल पर फिर से अपनी आखिरी लाइफलाइन यूज करनी पड़ी। ये था 12वां सवाल...

प्रश्न: दिल्ली में यमुना नदी के पास स्थित जननायक स्टाल भारत के किस प्रधानमंत्री की समाधि स्थल है?
जवाब: चंद्र शेखर (12,50,000 रु. जीते)

इस सवाल पर छोड़ा गेम
केबीसी 12 में डॉ. श्रुति सिंह से 13वां पूछा गया - प्रश्न: एशियाई खेलों में कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला कौन थी?
इसका सही जवाब विनेश फोगाट था। हालांकि सही उत्तर पता ना होने पर श्रुति ने 12,50,000 रु. लेकर गेम छोड़ दिया। 


श्रुति के बाद हॉट सीट पर बैठे ये 2 कंटेस्टेंट
श्रुति के केबीसी-12 क्विट करने के बाद चंद्रश्वर ने फास्टेस्ट फिंगर का सही जवाब दिया और हॉट सीट पर बैठे। मध्यप्रदेश से आए चंद्रश्वर ने काफी अच्छे से गेम खेला और 1.60 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया।

चंद्रश्वर के बाद केबीसी-12 की सीट पर गौतम कुमार बैठे। अब तक गौतम ने 6 सवालों का जवाब देकर 20 हजार रुपए जीते। बुधवार को भी गौतम कुमार केबीसी-12 में गेम खेलेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।