लाइव टीवी

KBC 13: जया बच्‍चन की बातें सुन अमिताभ बच्‍चन की बोलती हुई बंद, बेटी श्वेता ने भी खोली पिता की पोल

Updated Dec 01, 2021 | 00:00 IST

Kaun Banega Crorepati 13: केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में एक स्‍पेशल एपिसोड टेलीकास्‍ट होगा। जिसमें हॉट सीट पर अमिताभ बच्‍चन की बेटी और पोती बैठेंगी। साथ ही पत्‍नी जया बच्‍चन भी वीडियो कॉल से शो का हिस्‍सा बनेंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
KBC 13 updates
मुख्य बातें
  • चैनल की ओर से शेयर किया गया प्रोमो
  • वीडियो में अमिताभ अपनी बेटी और बीवी की बातों में फंसे हुए दिखाई दिए
  • पोती ने भी बिग बी की खींची टांग

Kaun Banega Crorepati 1000 episode: कौन बनेगा करोड़पति 13 ऐतिहासिक मील के पत्थर को छूने को तैयार है। दरअसल यह शो  जल्द ही 1000 एपिसोड पूरे करने वाला है। इस मौके को खास बनाने के लिए इस बार हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन और पोती नव्या नवेली बैठेंगी। इस जश्‍न में बिग बी की पत्‍नी और मशहूर एक्‍ट्रेस जया बच्‍चन भी शामिल होंगी। इस दौरान वो सभी मिलकर अमिताभ बच्‍चन की पोल खोलेंगी, जिसे सुनकर उनकी बोलती बंद हो जाएगी। 

केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे होने की खुशी में स्‍पेशल एपिसोड टेलीकास्‍ट होगा। इसके लिए चैनल ने शो से एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें श्वेता और नव्या अ‍पने पिता अमिताभ बच्चन के कुछ रहस्यों को उजागर करती नजर आएंगी। साथ ही पहली बार जया बच्चन वीडियो कॉल के जरिए क्विज शो में शामिल होंगी।

प्रोमो में जया बच्‍चन बिग बी की कॉल रिसीव न करने की आदत की शिकायत करती नजर आती हैं। ऐसे में अमिताभ इसके लिए खराब इंटरनेट कनेक्शन को जिम्मेदार ठहराते हैं। हालांकि बेटी श्वेता बच्चन नंदा उनकी पोल खोल देती हैं। वह कहती हैं "सोशल मीडिया पर फोटो लगाएंगे, ट्वीट करेंगे।" बेटी के इतना कहते ही बिग बी की बोलती बंद हो जाती है। 

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा भी बिग बी से सवाल करती है, "हम जब पार्लर से आते हैं, आप आप हमें सच बोल रहे होते है कि हम वाकई अच्छे लगते हैं या आप महज यूं ही बोलते हैं। 

बिग बी जया बच्चन, नव्‍या नवेली नंदा और श्‍वेता बच्‍चन की बातों में फंस जाते हैं और कहते हैं, अरे यार। बिग बी के इतना कहते ही दर्शक ठहाके मारकर हंसते हुए नजर आते हैं। बता दें हाल ही में, एपिसोड की शूटिंग के बाद, बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें बिग बी को अपनी पोती नव्या के साथ अपनी बेटी श्वेता को प्यार से देखते हुए भी देखा जा सकता है।

बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेटियां सबसे अच्छी होती हैं। नव्या ने पोस्‍ट पर "लव यू" लिखा था। उनकी इस तस्‍वीर पर तमाम सेलेबस जैसे रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और मौनी रॉय ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।