लाइव टीवी

KBC 13: इस महिला कंटेस्‍टेंट को अमिताभ खिलाएंगे मुंबई का फेमस समोसा, आत्‍मकथा लिखने को लेकर कही ये बात

Updated Aug 24, 2021 | 15:05 IST

KBC 13 Upcoming Twist and Update: मशहूर क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 का आगाज हो गया है।

Loading ...
KBC 13 swati srilekha
मुख्य बातें
  • शुरू हो चुका है कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13
  • 23 अगस्‍त को रात नौ बजे पहला एपिसोड प्रसारित हुआ
  • सबसे पहले हॉटसीट पर झारखंड के ज्ञान राज बैठे

KBC 13 Upcoming Twist and Update: मशहूर क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 का आगाज हो गया है। 23 अगस्‍त को रात नौ बजे केबीसी सीजन 13 का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ। सबसे पहले हॉटसीट पर झारखंड के स्कूल टीचर ज्ञान राज बैठे और वह तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर घर वापस लौटे। उनके बाद नेहा बटला हॉटसीट पर बैठीं। नेहा बटला एक वेटेनरी डॉक्टर हैं। पहले द‍िन का खेल खत्म होने तक वह दो हजार रुपए जीत गई। 

मंगलवार 24 अगस्‍त को अमिताभ बच्‍चन नेहा के साथ ही शो को आगे ले जाएंगे। नेहा ने बताया था कि वह अपने ससुर जी का सपना पूरा करने के लिए यहां आई हैं। वो रकम नहीं बल्कि सम्‍मान के लिए आई हैं। उनका मानना है कि लोग वेटेनरी डॉक्‍टर को वो सम्‍मान नहीं देते जो मिलना चाहिए। नेहा शो में अमिताभ बच्‍चन से उनकी आत्‍मकथा को लेकर बात करती हैं तो अमिताभ कहते हैं कि आत्‍मकथा लिखना कितना मुश्‍किल काम है। 

अमिताभ ने केबीसी 13 के मंच से कहा कि उन्‍होंने ऐसा काम ही नहीं किया जो आत्‍मकथा लिखी जाए। फ‍िर वह कहते हैं कि आत्‍मकथा में मैं शब्‍द का प्रयोग करना होता है, मैंने ये किया, मैंने वो किया और ये मैं हमसे होगा नहीं। इसके बाद सेट पर हंसी के ठहाके लग जाते हैं। 

अगली कंटेस्‍टेंट को खिलाएंगे समोसा 

नेहा के बाद केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलेगा स्‍वाति श्रीलेखा को। केबीसी के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे अपना नाम अनाउंस होते ही स्‍वाति श्रीलेखा खुशी से झूम उठती हैं। स्‍वाति स्‍कूल टीचर हैं और अमिताभ उन्‍हें मुंबई का फेमस समोसा खिलाएंगे। वो कहती हैं कि उनके अकाउंट में पहली बार लाखों की राशि आएगी। स्‍वाति की इस बात से साफ है कि वो काफी अच्‍छा खेम खेलेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।