लाइव टीवी

KBC 13 Premiere Details: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 कब और कहां देख सकते हैं? जानें सभी डिटेल

Updated Aug 23, 2021 | 13:52 IST

kbc 13 start date 2021 : आज से कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का आगाज हो रहा है। आज से अमिताभ बच्चन- देवियों और सज्जनों का गर्मजोशी के साथ हॉट सीट पर स्वागत करेंगे...

Loading ...
कौन बनेगा करोड़पति-13।
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति अपने 13वें सीजन के लिए वापसी कर रहा है।
  • आज से कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन का आगाज हो रहा है।
  • क्विज शो का प्रीमियर टेलीविजन पर आज रात 9 बजे से होगा।

भारत का पसंदीदा क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 13वें सीजन के लिए वापसी कर रहा है। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में चुने हुए लोगों को 'हॉट सीट' पर लाने के लिए मेकर्स पूरी तरह से तैयार है। कौन बनेगा करोड़पति से उन्हें एक ऐसी राशि जीतने का मौका मिलेगा जो उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल सकता है। लोकप्रिय क्विज शो का प्रीमियर 23 अगस्त (सोमवार) से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 9 बजे होगा। पिछले सीजन से इस बार कुछ बदलाव हुए हैं। 'ऑडियंस पोल' की लाइफलाइन KBC 13 में वापसी कर रही है, क्योंकि पिछले सीजन में कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे बदल दिया गया था।

kbc 13 start date 2021, kbc season 13 starting date 2021 on tv, कब और कहां देख सकते हैं केबीसी 13

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर 23 अगस्त (सोमवार) से होगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर रात 9 बजे से शो का प्रीमियर होगा।

ऑनलाइन कैसे देखें केबीसी 13, KBC 13 on OTT 

जिनके पास टेलीविजन तक पहुंच नहीं है, वे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कौन बनेगा करोड़पति 13 क्विज शो देख सकते हैं। केबीसी 13 का प्रीमियर सोनीलिव पर होगा। साथ ही इसे JioTV पर स्ट्रीम करने के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

केबीसी 13 में होंगी 4 लाइफलाइन, kbc 13 new format

स्टूडियो के दर्शकों को एकबार फिर से केबीसी 13 लाइव देखने का मौका मिलेगा। शो के पैटर्न में काफी कुछ नए बदलाव किए गए हैं। जिससे की दर्शकों को नए रोमांच के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 का आनंद लेने का मौका मिलेगा। बात अगर लाइफलाइन की करें तो इस बार 50:50 (जिसमें चार विकल्पों में से 2 गलत उत्तर हटा दिए जाएंगे), आस्क द एक्सपर्ट (जिसमें प्रतियोगी एक प्रोफेशनल एक्सपर्ट से मदद ले सकता है) और फ्लिप द क्वेश्चन (जिसमें प्रतियोगी को प्रश्न बदलने का एक अवसर मिलेगा) शामिल हैं। साथ ही चौथी लाइफलाइन ऑडियंस पोल की इसबार फिर से जोड़ी कई है। 
 

केबीसी 13 में होगा शानदार शुक्रवार

इस बार कर्मवीर एपिसोड का नाम बदलकर इसे कौन बनेगा करोड़पति में शानदार शुक्रवार नाम दिया गया है। सीजन 13 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व कप्तान और अध्यक्ष सौरव गांगुली और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के 'शानदार शुक्रावर' एपिसोड में हॉट सीट पर होंगे। 'शानदार शुक्रवार' में सामाजिक कारणों से सभी क्षेत्रों से जुड़े सेलिब्रिटी मेहमान आएंगे। गांगुली और सहवाग 27 अगस्त को हॉट सीट पर होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।