लाइव टीवी

BB OTT: करण जौहर को सुयश राय ने बताया लूजर, बोले- दिव्या नहीं शमिता शेट्टी पर चिल्लाओ, तुम सलमान खान नहीं हो

Updated Aug 23, 2021 | 13:45 IST

Suyyash Rai Advices BB OTT Host Karan Johar make movie only: सुयश राय ने लिखा- करण जौहर, तुम सिर्फ फिल्में ही बनाओ. समझदारी से बात करने की कोशिश करो....

Loading ...
बिग बॉस होस्ट करण जौहर को सुयश राय ने लगाई फटकार।
मुख्य बातें
  • दिव्या अग्रवाल और करण जौहर के बीच तगड़ी बहस देखने को मिली।
  • अब करण ने रविवार का वार में दिव्या अग्रवाल की उस बयान को लेकर क्लास लगाई है।
  • अब दिव्या के सपोर्ट में सुयश राय आगे आए हैं।

बिग बॉस ओटीटी में बीते एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और होस्ट करण जौहर के बीच तगड़ी बहस देखने को मिली। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने पहले कहा था कि वह करण को एलिमिनेशन के लिए 'नॉमिनेट' करना चाहती हैं। अब करण जौहर ने रविवार का वार में दिव्या अग्रवाल की उस बयान को लेकर क्लास लगाई है। करण ने कहा कि बिग बॉस ने उन्हें एक होस्ट के रूप में रखा है जबकि वो सिर्फ एक कंटेस्टेंट हैं और यह सीमा हमेशा बनी रहेगी। करण जौहर ने दिव्या से यह भी कहा कि अगर वह उनका सम्मान नहीं कर सकती, तो उसे उनका जिक्र नहीं करें।

इतना ही नहीं करण जौहर ने दिव्या से कहा कि वो उनके साथ 'बिग बॉस' खेल रही है। तब दिव्या ने अपनी बात को कहने की कोशिश की और उसे समझने का अनुरोध किया। हालांकि करण, दिव्या के बोलने के तरीके से भी खुश नहीं थे और फटकारते हुए कहने लगे कि मुझसे इस स्वर में बात नहीं करना मैं तुम्हारे साथ उस f *****g घर में नहीं हूं।

सुयश राय ने करण जौहर को लगाई फटकार
वूट पर प्रसारित इस बिग बॉस एपिसोड के बाद, दिव्या के दोस्त और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सुयश राय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण जौहर को फटकार लगाई है। उन्होंने लिखा, 'प्रिय करण जौहर, आओ मुझे अपना बुलबुला फोड़ने दो। तुम सलमान खान नहीं हो। समझदारी से बात करने की कोशिश करो। कभी नहीं पता था कि करण जौहर इतना बड़ा लूजर है। प्रिय करण, आप आगे अपने स्वर की जांच करें। कभी उम्मीद करें कि दूसरे आपसे अच्छे से बात करेंगे। बेहतर होगा कि आप दिव्या पर अपनी उंगली न उठाएं। यह सब अपनी शमिता के साथ करें।'

इतना ही नहीं एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में, सुयश ने करण जौहर को सिर्फ फिल्में बनाते रहने की सलाह दी। उन्होंने लिखा, 'फिल्म में बनाओ, वही तक ठीक है'। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वरुण फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी-11 के कल के एपिसोड में, वरुण के सबसे अच्छे दोस्त और भाई विशाल आदित्य सिंह के एलिमिनेट हो गए। ये वरुण के लिए काफी इमोशनल पल रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।