लाइव टीवी

KBC 13: क्या अमिताभ बच्चन से 'बीडू' बोलना सीखे जैकी श्रॉफ? केबीसी 13 में दिया मजेदार जवाब

Updated Sep 22, 2021 | 17:41 IST

कौन बनेगा करोड़पति के अगले शानदार शुक्रवार एपिसोड में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ मेहमान के तौर पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर नजर आने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ केबीसी 13 एपिसोड
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंचे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ
  • बीडू भाषा अपनाने के पीछे वजह बताते हुए जैकी दादा ने खोला राज
  • केबीसी 13 के सेट पर जमकर की मस्ती, प्रोमो वीडियो हो रहे वायरल

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 जारी है और दिलचस्प सवाल-जवाब वाला यह रियलिटी शो लोगों के बीच चर्चा में भी बना हुआ है। जल्द ही इसमें दो दिग्गज फिल्मी सितारे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। केबीसी 13 में दो तरह के एपिसोड देखने को मिल रहे हैं, हफ्ते में ज्यादातर दिन आम कंटेस्टेंट क्विज रियलिटी शो में नजर आते हैं, वहीं दूसरी ओर शानदार शुक्रवार एपिसोड में शुक्रवार के दिन कुछ विशेष सेलेब्रिटी मेहमान अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर होते हैं, जो किसी समाज कल्याण से जुड़े कार्य के लिए क्विज शो का हिस्सा बनते हैं।

इस बार शानदार शुक्रवार एपिसोड में अमिताभ बच्चन के साथ सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। एपिसोड के दौरान सवाल-जवाब के अलावा बिग बी और सुनील शेट्टी-जैकी श्रॉफ के बीच दिलचस्प मस्ती भरे पल भी देखने को मिलेंगे।

हाल ही में केबीसी 13 शानदार शुक्रवार एपिसोड का एक ताजा प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन जैकी श्रॉफ से उनकी बीडू बोलने वाली अनोखी भाषा के पीछे की वजह पूछते हैं और साथ ही यह भी पूछते हैं कि यह भाषा उन्होंने कहां से सीखी? जैकी श्रॉफ इसका बेहद दिलचस्प जवाब देते हैं। नीचे आप केबीसी 13 प्रोमो वीडियो देख सकते हैं।

जैकी श्रॉफ अमिताभ बच्चन के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, 'पहले तो ये एरिया अपना... फिर आप भी थे.... हम लोग तो बाद में आए हैं।' इसके बाद अमिताभ बच्चन को जबरदस्त अंदाज में फिल्मी डायलॉग बोलते और जैकी श्रॉफ को ताली बजाते हुए भी देखा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।