लाइव टीवी

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने उतारा कंटेस्टेंट का कर्ज! 44 साल पुराना हिसाब किया पूरा

Updated Aug 09, 2022 | 14:47 IST

KBC 14: 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में छत्तीसगढ़ के प्रोफेसर धूलिचंद अग्रवाल पहुंचे और उन्होंने अमिताभ बच्चन से अपना साल 1978 का कर्ज चुकाने को कहा। जानें क्या है मामला।

Loading ...
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने आखिरकार 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक प्रतियोगी का ब्याज के साथ अपना कर्ज चुका दिया, जो कि काफी पुराना था। अमिताभ ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग के प्रोफेसर धूलिचंद अग्रवाल को 20 रुपये दिए। यह राशि बिग ने अपने 10 रुपये के कर्ज को ब्याज सहित चुकाने के लिए दी।

दरअसल शो में धूलिचंद 3,20,000 जीते तो जब बिग बीग बी ने उन्हें चेक दिया, तो धूलिचंद ने कहा, 'मैं यह चेक ले रहा हूं लेकिन यह 10 रुपये कम है और यह 1978 से आप पर ऋण है।' यह सुनकर अमिताभ हैरान हो गए और इसके पीछे का कारण पूछा। फिर कंटेस्टेंट ने पूरी कहानी बताई कि कैसे वह 1978 में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' देखने गए और किसी ने 10 रुपये चोरी कर लिए। उन्होंने आगे कहा, 'मैं कॉलेज में था और मेरे पास ज्यादा पैसे नहीं थे क्योंकि मेरे घर की स्थिति अच्छी नहीं थी। मैं अपनी जेब में सिर्फ 10 रुपये लेकर फिल्म देखने के लिए थिएटर गया था।'

Also Read: इस सवाल का सही जवाब देकर दुलीचंद अग्रवाल ने जीते 50 लाख रुपए, आप जानते हैं जवाब?

'इस पैसे से मुझे एक टिकट खरीदना था, खाना खरीदना था, अपनी साइकिल में हवा डालनी थी और घर लौटना था। कतार इतनी लंबी थी और इतनी गंदगी थी कि भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चलाई और मैं घायल हो गया। वह मैंने तय किया कि मैं तब तक फिल्म नहीं देखूंगा जब तक आपसे पैसे मिल न जाए और फिल्म आपके साथ ही देखूंगा।' बिग बी ने जवाब दिया कि किसी दिन अगर उन्हें समय मिलेगा तो वह उनके साथ फिल्म देखेंगे।

उन्होंने मेजबान से यह भी कहा कि, यह उनके लिए एक अविश्वसनीय क्षण है क्योंकि वह पिछले 21 वर्षों से 'केबीसी' पर आने की कोशिश कर रहे थे। धुलीचंद और बिग बी के पास कई मजेदार पल थे और 25 लाख जीतने के बाद, मेजबान ने प्रतियोगी के साथ सीटों का आदान-प्रदान किया और वह बिग बी के हावभाव से काफी खुश थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।