लाइव टीवी

कौन हैं बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया, सिद्धार्थ शुक्ला- पारस छाबड़ा से जुड़ चुका है नाम

Updated Oct 02, 2020 | 22:14 IST

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया का बॉयफ्रेंड कौन है? उनकी लाइफस्टाइल कैसी है? जाने उनसे जुड़ी तमाम बातें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pavitra Punia
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में नजर आएंगी पवित्रा पुनिया।
  • सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा संग जुड़ चुका है पवित्रा का नाम।
  • 'लव यू जिंदगी' और 'स्प्लिट्सविला 3' में नजर आ चुकी हैं पवित्रा।

पवित्रा पुनिया पेशे से मॉडल और अभिनेत्री हैं, उन्हें अपनी जिंदगी में शोहरत 'लव यू जिंदगी' और 'स्प्लिट्सविला 3' जैसे शोज ने दी। पवित्रा पुनिया का मूल नाम नेहा सिंह है। दिल्ली में पली-बढ़ी पवित्रा का जन्म 22 अगस्त 1988 को उत्तर प्रदेश के हलसाड़ा में हुआ था। पवित्रा की शुरुआती शिक्षा दिल्ली से ही हुई है वह अपने जिंदगी में एक आईपीएस अधिकारी बनना चाहती थीं। उन्होंने हॉस्पिटैलिटी में डिप्लोमा भी किया है।

पवित्रा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत MTV के रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 3' से की थी। उसके बाद उन्होंने 'गीत- हुई सबसे पराई' में एक कैमियो के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। बाद में लोकप्रिय टीवी शो 'लव यू जिंदगी' में उन्हें मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला। पवित्रा ने 'ये है मोहब्बतें' में लीड नेगेटिव रोल का भी किरदार निभाया है। 

पवित्रा पुनिया टीवी के हाई टीआरपी शो 'नागिन 3' का भी हिस्सा रही हैं। पवित्रा ने अपने अभिनय के करियर में कई रियलिटी शोज जैसे 'वेलकम-बाजी मेहमान नवाजी' 'बॉक्स क्रिकेट लीग' जैस शोज किए हैं।

पवित्रा को आखरी बार बच्चों में लोकप्रिय टीवी सीरियल 'बालवीर रिटर्न्स' में विलेन क्वीन टिम्नासा का किरदार निभाते देखा गया था। उन्हें 'होंगे जुदा ना हम' 'कवच.. काली शक्तियों से' और 'चंद्रिका' जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा गया है।

इससे पहले पवित्रा पुनिया का नाम 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को डेट किए जाने पर सुर्खियों में थीं, जिनके साथ उन्होंने अपने टीवी सीरियल 'लव यू जिंदगी' में अभिनय किया था। हालांकि, सूत्रों की मानें तो स्प्लिट्स विला के दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को भी डेट किया था। यह देखना मजेदार होगा कि इतनी स्ट्रांग पर्सनैलिटी वाली पवित्रा पुनिया 'बिग बॉस 14' में क्या कमाल करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।