लाइव टीवी

[VIDEO] Kasautii Zindagii Kay के शूट पर आखिरी दिन सबकी आंखें नम, केक काटकर कहा-अलविदा

Updated Oct 02, 2020 | 22:24 IST

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की टीवी दर्शकों को अलविदा कहने जा रहा है। शूट के आखिरी दिन केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया, साथ ही सबकी आंखें भी नम हो गईं।

Loading ...

मुंबई: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग के आखिरी दिन सेलिब्रेशन के साथ टीम ने एक दूसरे को अलविदा कहा। इसके कुछ वीडियो हाल ही में सामने आए हैं जिसमें लोग केक काटकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं, साथ ही क्रू और कई एक्टर्स की आंखों में आंसू भी नजर आए। यहां आप वीडियो में आखिरी दिन के शूट से जुड़े कुछ नजारे देख सकते हैं।

वीडियो सामने आने से पहले अभिनेता साहिल आनंद और पूजा बनर्जी ने शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीरें कुछ दिन पहले शेयर की थीं। शो का आखिरी एपिसोड अक्टूबर में प्रसारित किया जाने वाला है।

पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस, पूजा बनर्जी और शुभवी चोकसी, साहिल आनंद सब एक सफर के अंत पर इमोशनल नजर आए। पूजा बनर्जी ने बताया कि वह अपनी ऑन-स्क्रीन मां मोहिनी बसु को कितना याद करेंगी। इस किरदार को शुभवी चोकसी ने निभाया है। गौरतलब है कि कसौटी जिंदगी की टीवी की दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से एक रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।