लाइव टीवी

Koffee With Karan 7: रणवीर सिंह को ससुराल में होती थीं ये दिक्कतें, सास को लेकर एक्टर ने किया मजेदार खुलासा

Updated Jul 07, 2022 | 22:16 IST

Koffee With Karan 7 Show: कॉफी विद करण सीजन 7 के पहले धमाकेदार एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आए। आज यानी 7 जुलाई को शाम 7 बजे से यह शो अपने नए सीजन के साथ एक्सक्लूसिवली डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Koffee With Karan 7
मुख्य बातें
  • आज से शुरू हुआ कॉफी विद करण 7। 
  • पहले एपिसोड में नजर आए रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।
  • अपनी सास को लेकर एक्टर ने किया मजेदार खुलासा।

Koffee With Karan 7 Updates: हॉटस्टार स्पेशल्स का स्पेशल शो कॉफी विद करण का नया सीजन आज से एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है। करण के शो के इस नए सीजन की शुरूआत सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह और मॉम टू बी आलिया भट्ट के मजेदार एपिसोड से हुई जो काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए। इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए भी देखने को मिल चुकी है। ये दोनों ही स्टार्स हैप्पीली मैरिड हैं। लेकिन जब बात मैरिड लाइफ की आती है, तो आप सोच सकते हैं कि शादी के बाद एक दुल्हन को नए घर की चीजों को अपनाना पड़ता है लेकिन रणवीर सिंह का कुछ और ही कहना हैं। हमेशा एक चुनौती के लिए तैयार एक्टर ने साझा किया कि दीपिका पादुकोण से शादी करने के बाद से उनकी लाइफ और वॉर्डरोब कैसे बदल गई है।

Also Read: न्यूयॉर्क में अब कब होगा कपिल शर्मा का लाइव शो? जानें क्यों पोस्टपोन कर दिए गए थे शोज 

रणवीर सिंह ने कहा, "मैं अभी भी मैनेज कर रहा हूं। मैं अभी भी इसका पता लगा रहा हूं। शुरुआत करने के लिए, मेरे पास अब दो वार्डरोब हैं। जब मैं बैंगलोर जाता हूं, तो एक स्पेशल वॉर्डरोब होती है- सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस। मैं उन्हें फेंकना नहीं चाहता," शो में जब उनकी डेरिंग फैशनिस्टा वॉर्डरोब और एनर्जेटिक पर्सनालिटी के बारे में करण जौहर ने पूछा, "लेकिन जब एडैप्टेशन की बात होती है तो कुछ मुश्किल पल भी होते है?" जिस पर रणवीर सिंह ने कनफेस किया, ''हां, बिल्कुल। लेकिन अब हम 10 साल से साथ हैं। शुरू में तो उन्हें पूरी तरह से लग रहा था जैसे यह कौन है, यह क्या है? खासकर दीपिका की मां। ईमानदारी से कहूं तो उन्हें नहीं पता था कि मुझे क्या बनाना है। हमने एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से पेश आने के लिए समय लिया लेकिन अब वह मेरी मां की तरह हैं।"

Also Read: कैसा होगा पायल रोहतगी का ब्राइडल आउटफिट, वेडिंग से लेकर हनीमून तक यह हैं एक्ट्रेस के प्लान्स

हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप सहित नए गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार, शाम 7 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।