लाइव टीवी

छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस कृतिका सेंगर हैं प्रेग्नेंट, 2022 में देंगी बॉलीवुड एक्टर निकितिन धीर के पहले बच्चे को जन्म

Updated Nov 12, 2021 | 23:54 IST

Kratika Sengar Expecting Her first child in 2022: कृतिका आखिरी बार छोटी सरदारनी में नजर आई थीं और निकितिन बॉलीवुड फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएंगे, वह अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी हिस्सा रहे हैं।

Loading ...
कृतिका सेंगर और निकितिन धीर।
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री कृतिका सेंगर जल्द मां बनने वाले हैं।
  • कृतिका और निकितिन धीर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
  • कपल का पूरा परिवार इस खुशखबरी से उत्साहित है।

सेलिब्रिटी कपल कृतिका सेंगर धीर और निकितिन धीर जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। कृतिका और निकितिन अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और दोनों को कुछ महीने हो गए हैं। कपल का पूरा परिवार इस खुशखबरी से उत्साहित है। टीवी अभिनेत्री कृतिका सेंगर बताती हैं, 'निकितिन आसमान पर है और मुझे उसका नंबर भी नहीं पता! वह पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं बेहद धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं जल्द ही मां बनूंगी। यह एक नया चरण है।

'हमारा पूरा परिवार हमारे परिवार में नए सदस्य की प्रतीक्षा कर रहा है। यह हमारे जीवन में एक नया चरण होगा क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है। हमारी शादी को सात साल हो चुके हैं और यह हमारे लिए एक बड़ा सरप्राइज है। हम खुशी से झूम उठे हैं और हमारा परिवार इसे लेकर बेहद खुश है।'

एक्ट्रेस कृतिका सेंगर बताती हैं कि मेरे भाई की अगले महीने शादी हो रही है और अब यह दोहरा जश्न होगा। खबर सुनते ही मेरे माता-पिता और भाई की आंखों में आंसू आ गए। मेरे भाई की शादी मुंबई में हो रही है और इसलिए मेरे माता-पिता भी यहां हैं। वे दोनों मुंबई में नहीं रहते लेकिन शादी के कारण, वे यहां रहे हैं। मेरे माता-पिता खुश हैं कि वे यहां हैं और मेरी खुशी में हिस्सा बनेंगे। मेरे ससुराल वाले भी बहुत उत्साहित हैं और मुझे क्वीन की तरह ट्रीट कर रहे हैं। वो मेरा बहुत ख्याल रख रहे हैं और वे मुझ पर जो प्यार और केयर बरसा रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश हूं।'

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर और बॉलीवुड एक्टर निकितिन धीर फेमस सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। कृतिका और निकितिन धीर की केमेस्ट्री अक्सर फैन्स को पसंद आती है। दोनों को छोटे परदे की बेस्ट रियल लाइफ जोड़ियों में गिना जाता है। कम ही लोग जानते हैं कि कृतिका सेंगर और निकितिन धीर की अरेंज मैरिज हुई थी। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। 

कृतिका आखिरी बार छोटी सरदारनी में नजर आई थीं और निकितिन बॉलीवुड फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आएंगे, वह अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का भी हिस्सा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।