लाइव टीवी

Krushna Abhishek House: कैलिफोर्निया में भी है कृष्णा अभिषेक का आलीशान घर, क्या आपने देखीं तस्वीर?

Updated Sep 01, 2022 | 14:27 IST

Krushna Abhishek House: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैलिफोर्निया में भी उनका आलीशान घर है? देखें फोटो।

Loading ...
Krushna Abhishek
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक का ना केवल मुंबई में बल्कि कैलिफोर्निया में भी खूबसूरत घर है।
  • कृष्णा की बहन आरती सिंह ने शेयर की थी घर की तस्वीर।
  • क्या आपने देखा है कृ्ष्णा का ये घर?

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल वो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में नजर नहीं आएंगे। इसके बाद से उनके और कपिल शर्मा के बीच खराब रिश्तों की खबरें आने लगीं। हालांकि कृष्णा ने इन खबरों का खंडन कर दिया और कहा कि दोनों के बीच सब सही है और वो उनके साथ जल्द ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। 

मुंबई में कहां रहते हैं कृष्णा

कृष्णा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो रॉयल लाइफ बिता रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह और दोनों बेटों के साथ Oberoi Springs में रहते हैं। यहां कई बॉलीवुड एक्टर्स रहते हैं। इतना ही नहीं कृष्णा का घर ना केवल मुंबई में बल्कि कैलिफोर्निया में भी है, जिसे उन्होंने कई साल पहले खरीदा था। कृष्णा का ये घर बेहद खूबसूरत और आलीशान है। 

Also Read: काम नहीं मिलने से डिप्रेशन में चले गए थे कृष्णा अभिषेक, दो साल तक थे बेरोजगार

बहन ने शेयर की थी तस्वीर

कृष्णा की बहन आरती ने अपने भाई के घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें देखा जा सकता है कि यह घर कितना खूबसूरत है। आरती ने 20 जुलाई 2017 को कृष्णा के घर की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा था, 'हाल ही में मैं वेस्ट हॉलीवुड स्थित अपने भाई और भाभी के घर गई थी। मुझे बहुत गर्व है।'

Also Read:  पिता के निधन से टूट गए थे कृष्णा अभिषेक, 10 दिन बाद कैटरीना कैफ के साथ करनी थी शूटिंग

नेट वर्थ और फीस

कृष्णा अभिषेक की नेट वर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेट वर्थ करीब 30 करोड़ रुपये है। वहीं उनकी महीने की कमाई करीब 40 लाख रुपये है। उनके पास कई महंगी कारें हैं जिसमें मर्सिडीज बेंज से लेकर ऑडी 3 तक शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।