लाइव टीवी

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब होगी द कपिल शर्मा शो में वापसी

Updated Sep 01, 2022 | 14:36 IST

Krushna Abhishek on The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के इस सीजन में नहीं होंगे। कृष्णा अभिषेक ने अब कपिल शर्मा के साथ विवादों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्या कहा कृष्णा अभिषेक ने।

Loading ...
Krushna Abhishek and Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • कृष्णा अभिषेक इस साल द कपिल शर्मा शो में नजर नहीं आएंगे।
  • कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच विवाद की खबरें आई थीं।
  • कृष्णा अभिषेक ने इन सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Krushna Abhishek on The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा का नया सीजन 10 सितंबर 2022 को टेलिकास्ट होने जा रहा है। इस सीजन में सृष्टि रोडे समेत कई एक्टर्स की एंट्री होने वाली है। वहीं, 'सपना' यानी कृष्णा अभिषेक में नहीं होंगे। कृष्णा अभिषेक और मेकर्स के बीच फीस को लेकर बात नहीं बनी है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के बीच विवाद के कारण शो से दूरी बना ली है। कृष्णा ने अब इन सभी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसके अलावा उन्होंने कपिल शर्मा शो की टीम के साथ फोटो शेयर की है। 

कृष्णा अभिषके ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो में कृष्णा के साथ कपिल शर्मा, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आ रहे हैं। कृष्णा ने कैप्शन में बताया कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'कोई नहीं, हम आज रात को जा रहें ऑस्ट्रेलिया साथ में। कपिल और मैं पता नहीं क्या अफवाहें हैं कि ऐसा हो गया, वैसा हो गया। ठीक है, कोई मुद्दा नहीं है। मैं उन्हें प्यार करता हूं, वह मुझे प्यार करते हैं। मेरा भी शो है वो। मैं जल्द ही वापसी करुंगा।' वहीं, कपिल शर्मा ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मुफ्त की मसाज।'

Also Read: The Kapil Sharma Show के इस सीजन में नजर नहीं आएंगी 'सपना', इस कारण कृष्णा अभिषेक की नहीं बनी बात

फीस के कारण नहीं बनी बात
बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की सबसे बड़ी वजह फीस है। सूत्रों के मुताबिक फीस के कारण मेकर्स और कृष्णा के बीच बात नहीं बनी। इस कारण उन्होंने द कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला किया। सूत्रों ने कहा, 'हालांकि, हमें उम्मीद है कि दोनों के बीच सारी चीजें जल्द से जल्द सुलझ जाएं और वह जल्द ही वापसी करेंगे। हम अभी किसी भी संभावनाओं से इंकार नहीं कर रहे हैं।' आपको बता दें कि कृष्णा शो में सपना के अलावा जैकी दादा जैसे कई किरदार निभाते हैं। कृष्णा ने साल 2018 में सुनील ग्रोवर को रिप्लेस किया था। 

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की बात करें तो इसमें सृष्टि रोडे, श्रीकांत मास्की, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे और इश्तियाक खान नजर आने वाले हैं। वहीं, पिछले सीजन से सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नजर आएंगे। अर्चना पूरन सिंह शो की जज होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।