लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show की वापसी का ऐसा बेसब्र इंतजार, Krushna Abhishek ने शेयर किया मजेदार [VIDEO]

Updated May 28, 2021 | 11:51 IST

दर्शकों को द कपिल शर्मा शो का बेसब्री से इंतजार है और इस बीच कृष्णा अभिषेक ने एक मजेदार कॉमेडी वीडियो शेयर किया है जो अनिल कपूर की मौजूदगी में शो पर प्रसारित हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो की वापसी की दर्शकों को है लंबे समय से इंतजार
  • कॉमेडी शो में नजर आने वाले कृष्णा अभिषेक भी हैं वापसी को लेकर बेसब्र
  • पुराने एपिसोड का मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा पोस्ट

मुंबई: कोरोना काल में मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है। ना सिर्फ फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है बल्कि टीवी शो भी ठप हो गए हैं और इनमें काम करने वाले कलाकारों को बेसब्री से वापसी का इंतजार है जब वह सेट पर वापस लौटकर फिर अपना काम शुरू करेंगे। मुंबई लॉकडाउन की वजह से कई सीरियल्स की शूटिंग रुकी है और इनमें कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी शामिल है।

कपिल का शो बीते समय में बंद हुआ था तो एक फैन ने कॉमेडियन से इस बारे में सवाल किया था, तब कपिल ने बताया था कि वह अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर रहे हैं और इसलिए पत्नी के सात रहना चाहते हैं। अब काफी समय हो चुका है और दर्शकों को हंसी का डोज देने वाले शो की वापसी का इंतजार है।

ये इंतज़ार सिर्फ कपिल के फैंस को ही नहीं बल्कि उनके साथ काम करने वाले कॉमेडी कलाकार कृष्णा अभिषेक को भी है। कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के दौरान अनिल कपूर की बतौर गेस्ट मौजूदगी में रिकॉर्ड किए एपिसोड का एक वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि वह भी ‘कपिल शर्मा शो’ के वापस आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।अपने पोस्ट में कृष्णा ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वह जैकी श्रॉफ की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर अनिल कपूर हंसी लोटपोट हो जाते हैं। वीडियो में कृष्णा के अलावा खुद अनिल कपूर, कपिल शर्मा और चंदन प्रभारकर भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कृष्णा कैसे जैकी श्रॉफ की मिमिक्री कर रहे हैं और अनिल कपूर का हंस हंसकर बुरा हाल हो रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में दिया, ‘हम सब पागल हैं...शो की पागलपंती को बहुत मिस कर रहा हूं। जल्दी से सबकुछ ठीक होने के बाद वापस आकर आप सबको एंटरटेन करने का बेसब्री से इंतजार है। भगवान इस दुनिया की जल्दी ठीक कर दे।'

कब होगी कॉमेडी शो की वापसी:
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 21 जुलाई से द कपिल शर्मा शो दोबारा शुरू होने वाला है। खबर के मुताबिक इसकी शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू होगी। कपिल के साथ-साथ बाकी कॉमेडी सितारे भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह शो का हिस्सा होंगे, हालांकि कुछ नए कलाकार भी नजर आ सकते हैं।

इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है। फरवरी में कपिल ने पिता बनने के बाद पैटर्निटी लीव ली थी, और उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे इस वजह से मेकर्स ने कुछ समय के लिए इसे ऑफ एयर कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।