लाइव टीवी

Shraddha Arya wedding: दुल्‍हन बनने वाली हैं कुंडली भाग्‍य फेम श्रद्धा आर्या, जानें कब और कहां लेंगी 'सात फेरे'

Updated Nov 09, 2021 | 14:58 IST

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्या दुल्‍हन बनने वाली हैं। इसी महीने श्रद्धा आर्या सात फेरे लेकर अपना हमसफर चुनने वाली हैं।

Loading ...
Shraddha Arya Wedding Detail
मुख्य बातें
  • तमाम सितारों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं।
  • कटरीना-विकी, राजकुमार-पत्रलेखा की शादी के चर्चे मीडिया में छाए हुए हैं।
  • कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्या दुल्‍हन बनने वाली हैं।

Kundali Bhagya Actress Shraddha Arya to get Married: शादियों का सीजन है। ऐसे में तमाम सितारों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। कटरीना कैफ-विकी कौशल, राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी के चर्चे मीडिया में छाए हुए हैं। वहीं खबर आ रही है कि टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा श्रद्धा आर्या दुल्‍हन बनने वाली हैं। इसी महीने श्रद्धा आर्या सात फेरे लेकर अपना हमसफर चुनने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी करने जा रही हैं। हालांकि श्रद्धा आर्या की तरफ से उनकी शादी को लेकर किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है लेकिन टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट ने उनकी शादी का दावा किया है। 

श्रद्धा आर्या साल 2019 में रिएलिटी शो नच बलिए में नजर आई थीं और यहां उन्होंने खुलासा किया था कि वो जालंधर बेस्ड बिजनेसमैन आलम मक्कर को डेट कर रही हैं। हालांकि नच बलिए 9 में आने के 2 महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इससे पहले साल 2015 में श्रद्धा ने जयंत नाम के NRI से सगाई की थी, लेकिन बाद में दोनों ने ये रिश्ता खत्म कर दिया और सगाई तोड़ दी। खबरों की मानें तो जयंत ने श्रद्धा से एक्टिंग छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं था कि वो एक्टिंग करें। जयंत की इस डिमांड के चलते  श्रद्धा ने उनसे सगाई तोड़ ली थी। 

बता दें कि श्रद्धा आर्या उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य से पहले मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं, लेकिन कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया। आज श्रद्धा आर्या का नाम टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट में शामिल हैं। 

श्रद्धा आर्या ने टीवी सीरियल के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। वह पाठशाला और निशब्द जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही श्रद्धा तमिल, तेलेगु, मलयालम, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 34 साल की हो चुकीं श्रद्धा आर्या की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस उन्‍हें दुल्‍हन के जोड़े में देखने को बेताब हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी शादी में बेहद कम लोग शामिल होंगे। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि कुंडली भाग्‍य की टीम इस शादी में शामिल होगी कि नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।