लाइव टीवी

New Entries in Imlie Serial: 'इमली' में हो रही है इन दो एक्ट्रेस की एंट्री, एक तो र‍ियल लाइफ में है नौकर सुंदर की वाइफ

Updated Nov 09, 2021 | 13:05 IST

Neetu Pandey and Rajshri Rani to enter in Sumbul Touqeer Khan Starrer Imlie Serial: इमली में कई नए किरदारों की एंट्री हो रही है। जानी मानी अदाकारा नीतू पांडे और राजश्री रानी के आने से कहानी में नया मोड़ आएगा।

Loading ...
Neetu Pandey and Rajshri Rani to enter in Imlie serial
मुख्य बातें
  • सीरियल इमली के मेकर्स इन दिनों काफी दवाब में हैं।
  • घिसी पिटी कहानी को नए क्‍लेवर में लाना चाहते हैं मेकर्स।
  • इसलिए मेकर्स कई किरदारों की इस सीरियल में एंट्री कराने वाले हैं। 

Neetu Pandey and Rajshri Rani to enter in Sumbul Touqeer Khan Starrer Imlie Serial: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली के मेकर्स इन दिनों काफी दवाब में हैं। सुम्‍बुल तौकीर खान और गश्‍मीर महाजनी स्‍टारर इमली की गिरती टीआरपी की वजह से मेकर्स परेशान हैं। यही वजह है कि घिसी पिटी कहानी को नए क्‍लेवर में लाने के लिए मेकर्स कई किरदारों की इस सीरियल में एंट्री कराने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इमली सीरियल में जल्‍द ही कई नए किरदारों की एंट्री हो रही है। जानी मानी अदाकारा नीतू पांडे और राजश्री रानी जल्‍द ही इमली सीरियल में रोल निभाती नजर आएंगी। इनके आने से कहानी में नया मोड़ आएगा। कुछ समय पहले खबर आई थी एक्‍टर फहमान खान इमली सीरियल में नजर आएंगे। उनके आने से आदित्‍य की जिंदगी में नया तूफान आएगा। अब खबर ये है कि फहमान की रिश्‍तेदार के रूप में नीतू पांडे भी इस सीरियल का हिस्‍सा बनी हैं। 

कौन हैं नीतू पांडे (Who is Neetu Pandey)

नीतू पांडे बॉलीवुड की कई महत्‍वपूर्ण फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। भोंसले, सत्‍यमेव जयते, हैप्‍पी भाग जाएगी जैसी फ‍िल्‍मों में उन्‍होंने अभिनय किया है। अब वह छोटे पर्दे पर इमली सीरियल में आने वाली हैं। 'बालिका वधु' से लेकर 'क्राइम पेट्रोल' और दूरदर्शन पर नीतू ने कई किरदारों को जिया है। 

कौन हैं राजश्री रानी (Who is Rajshri Rani)

वहीं दूसरी तरफ राजश्री एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshri Rani) भी इस शो में नजर आने वाली हैं। वह सीरियल में अहम रोल प्ले करने वाली हैं। राजश्री रानी असल जिंदगी में इमली सीरियल में नौकर सुंदर का रोल करने वाले एक्‍टर गौरव मुकेश जैन की पत्‍नी है। बीते साल नवंबर में दोनों सितारों ने शादी की थी। राजश्री रानी का रोल क्‍या होगा, इसको लेकर अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।