लाइव टीवी

Kundali Bhagya: करण को पता चलेगा अपनी बेटी काव्या का सच, ऋषभ-प्रीता की बढ़ेंगी नजदीकियां

Updated Sep 14, 2022 | 16:11 IST

Kundali Bhagya Latest News: कुंडली भाग्य अपनी कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। काव्या ने खुद को एक सेफ में बंद कर लिया, जिसका पासवर्ड केवल करण को पता है।

Loading ...
कुंडली भाग्य।
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य के आगामी ट्रैक खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा
  • क्या करण, काव्या को बचाने के लिए अपने बड़े सीक्रेट को जोखिम में डालेगा
  • ऋषभ-प्रीता की नजदीकियों से करण को होगी नफरत

Kundali Bhagya Latest Spoiler Twist: टेलीविजन सीरियल कुंडली भाग्य अपने आगामी एपिसोड में मसालेदार और ड्रामा कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके पसंदीदा शो में पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है और हम आपके चहेते शो का नया अपडेट स्पॉइलर लेकर आए हैं। जैसा कि अब तक देखा गया है करण, लूथरा परिवार से अर्जुन होने के नाते अपनी पहचान छिपाने में कामयाब रहा है। अर्जुन, सबको करण की याद दिलाता है लेकिन उसके चेहरे की वजह से किसी को भी उसके करण होने का शक नहीं हुआ है।

अब कुंडली भाग्य शो के आगामी ट्रैक में अर्जुन अपने दो भाइयों के साथ गणेश पूजा में भक्तिपूर्ण नृत्य करेंगे। दूसरी ओर, काव्या ने खुद को एक सेफ में बंद कर लिया, जिसका पासवर्ड केवल करण को पता है। अब आगे क्या होगा? क्या करण, काव्या को बचाने के लिए अपने बड़े सीक्रेट को जोखिम में डालेगा या वह काव्या को बचाने का कोई और तरीका खोजेगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

पढ़ें- गोलगप्पे के लिए एक्ट्रेस ने पार की दीवानगी की हद, इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

ऋषभ-प्रीता की नजदीकियों से करण को नफरत
कहानी में आप देखेंगे कि ऋषभ आता है और गिरने वाला था लेकिन प्रीता उसे बचा लेती है। यहां वे एक साथ करीबी पल शेयर करते हैं और गले मिलते हैं। इन दोनों के बीच प्यार के इस पल को देखकर करण आगबबूला हो जाएगा। बातों से नहीं, नोक-झोक से भारी होती है प्रीता और अर्जुन की मुलाकात। पर क्या ऋषभ और प्रीता को एक साथ देख कर बढ़ती जाएगी नफरत? क्या ऋषभ की नजदीकियां और प्रीता से प्यार देखकर करण और उग्र हो जाएगा?

सच्चाई का पता लगाएगा करण
कुंडली भाग्य में जैसा कि अब तक देखा गया है, अर्जुन ने मान लिया कि काव्या ऋषभ की बेटी थी जब उसने पहली बार उसे देखा। हालांकि, काव्या उसे उसकी याद दिलाती है और ऋषभ के बच्चे को लेकर प्रीता के लिए उसकी नफरत बढ़ गई है। शो के नवीनतम ट्रैक में ऋषभ, अर्जुन को काव्या के जन्म प्रमाण पत्र के साथ पाता है और उसे पढ़ने से पहले उससे लेता है। क्या अर्जुन, काव्या के जन्म प्रमाण पत्र का पता लगाकर सच्चाई जानेगा? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।