लाइव टीवी

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉर्ड के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए क्या है पूरा मामला

Updated Sep 14, 2022 | 15:08 IST

Ajay Devgn film Thank God faces legal trouble : अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म थैंक गॉर्ड रिलीज होने के पहले कानूनी पछड़े में फंस गई है। जौनपुर कोर्ट में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, इंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। जानिए क्या है पूरा मामला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ajay devgn thank god
मुख्य बातें
  • अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉर्ड के खिलाफ दर्ज हुआ केस
  • फिल्म में अजय निभा रहे हैं चित्रगुप्त का किरदार
  • थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Ajay Devgn film Thank God faces legal trouble : अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉर्ड (Thank God) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन टोटल धमाल फेम इंद्र कुमार ने किया है। 25 अक्टूबर को थैंक गॉर्ड दिवाली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

अजय देवगन की फिल्म रिलीज होने से पहले ही कानूनी पछड़े में फंस गई। फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन के खिलाफ जौनपुर कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव की याचिका के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया गया है और धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - Ayushmann Khurrana Net Worth : कभी पैसों के लिए ट्रेन में गाना गाते थे आयुष्मान खुराना, आज एक फिल्म के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस
 

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के खिलाफ दर्ज हुआ केस

यचिकाकर्ता ने कहा कि अजय देवगन ने फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभाया है जो सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं। एक सीन में वो जोक सुनाते हैं और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। अपनी याचिका में वकील ने कहा, चित्रगुप्त को धर्म का देवता माना जाता है, जो इंसान के अच्छे- बुरे कर्म का हिसाब रखते हैं। देवाताओं को इस तरह से दिखाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती है।

फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन कई फनी डॉयलाग सुनाते दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं फिल्म में नोरा फेतही भी कैमियो रोल में नजर आ रही है। नोरा अप्सारा के किरदार में हैं। अजय और रकुल प्रीत साथ में तीसरी फिल्म में काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों साथ में 'दे दे प्यार  दे' और 'रनवे 34' में नजर आ चुके हैं। वहीं, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत भी अय्यारी और मरजावां में साथ काम कर चुके हैं। ऐसा पहली बार है जब सिद्धार्थ, रकुल और अजय साथ में काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।