लाइव टीवी

कंगना रनौत से माफी मांगते ही हुई सायशा शिंदे की लॉक अप में वापसी, करणवीर बोहरा के लिए चुकानी पड़ी बड़ी कीमत

Updated Apr 04, 2022 | 09:46 IST

Saisha Shinde and Karanvir Bohra Return in Lock UPP: कंगना रनौत के शो लॉक अप में अंजलि अरोड़ा को करणवीर और सायशा दोनों को अपनी टीम में रखने का ऑफर मिला था, लेकिन इसकी उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी...

Loading ...
सायशा शिंदे और करणवीर बोहरा।
मुख्य बातें
  • अब तक लॉक अप को 200 मिनियम व्यूज मिल चुके हैं
  • लगातार शो में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं।
  • अब कंगना के शो में 2 और कंटेस्टेंट की एंट्री हुई हैं।

Lock UPP Update: कंगना रनौत का शो लॉक अप देखते ही देखते खूब पॉपुलर हो रहा है। अब तक लॉक अप को 200 मिनियम व्यूज मिल चुके हैं। अब लगातार 'लॉक अप' में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। जिसे देखकर दर्शकों का मजा दोगुना हो जाएगा। क्योंकि लॉक अप शो में 2 पुराने कंटेस्टेंट की एंट्री हो रही है और ये कोई और नहीं बल्कि सबसे मजबूद दावेदार हैं। जी हां, लॉक अप शो में अब सायशा शिंदे और करणवीर बोहरा की रीएंट्री हो चुकी है। 

जी हां, कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में हर रोज कुछ ना कुछ नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। ताजा अपडेट है करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे की फिर से एंट्री हो चुकी है। करणवीर और सायशा दोनों को शो में उनके व्यवहार के लिए बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद करण और सायशा को मिड वीक में ही बाहर कर दिया गया था। 

दरअसल सायशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबी पोस्ट में कंगना से उन्हें शो में वापस लाने का अनुरोध किया है और इसे बाद अब वो वापस आ चुकी हैं। इसी बीच जीशान खान और विनीत कक्कड़ ने वाइल्ड कार्ड के रूप में रियलिटी शो में एंट्री ली थी। दोनों ने उन्हें शो में दिए गए विशेष अधिकारों के तहत एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था, जो तुरंत 'लॉक आउट' हो जाएगा। उन्होंने करणवीर बोहरा को चुना और इस तरह से मिड वीक में 2 एविक्शन हो गए थे। 
पढ़ें- अनुपमा की शादी में देना होगा मोटा दहेज, अनुज की आंटी बनेगी कहानी में नई विलेन

इस शर्त पर हुई करणवीर और सायशा की एंट्री
कंगना रनौत के शो लॉक अप में अंजलि अरोड़ा को करणवीर और सायशा दोनों को अपनी टीम में रखने का ऑफर मिला था, लेकिन इसकी उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। 2 लोगों को शो में अपनी टीम में लाने के लिए उन्हें टीम में मौजूदा एक सदस्य को दूसरी टीम में भेजना होगा। कौनसा कंटेस्टेंट सामने टीम में जाएगा ये शो की होस्ट कंगना रनौत द्वारा तय किया जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे करणवीर और सायशा की एंट्री जेल के अंदर खेल को बदलेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।