लाइव टीवी

Lock UPP: लॉक अप विनर बनेंगे मुनव्वर फारूकी? फिनाले से पहले बाहर होंगे प्रिंस नरूला!

Updated Apr 25, 2022 | 22:16 IST

Lock UPP Finale Eviction update: लॉक अप शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट विनर बनने का सपना देख रहे हैं। ऐसे में अब फिनाले के इतने करीब आकर एक कंटेस्टेंट का सफर हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा...

Loading ...
लॉक अप शो।
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर रियलिटी शो लॉक अप ने धूम मचा रखी है।
  • अब जल्द ही दर्शकों को लॉक अप का फिनाले देखने को मिलेगा।
  • लेकिन फिनाले से पहले एक कंटेस्टेंट होगा बाहर।

Lock UPP Update: कंगना रनौत और एकता कपूर के ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप ने धूम मचा रखी है। देखते ही देखते यह शो ओटीटी पर दर्शकों का पसंदीदा नंबर वन शो बन चुका है। अब लॉक अप अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जल्द ही दर्शकों को अपने टॉप फाइनलिस्ट मिल जाएंगे। फिलहाल लॉक अप के अंदर मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, पूनम पांडे, अंजली अरोड़ा, शिवम शर्मा, सायशा शिंदे, प्रिंस नरूला और आजमा फल्लाह बचे हुए हैं। जो कि दिलों जान से इस गेम को खेल रहे हैं और हर कोई लॉक अप विनर बनने का सपना देख रहा है। ऐसे में अब लॉक अप फिनाले के इतने करीब आकर एक कंटेस्टेंट का सफर हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। 

पढ़ें- अनुपमा नमस्ते अमेरिका में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

लॉक अप का हाल ही में एक नया लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को एक-एक ऐसा नाम लेना है जो उनके मुताबिक इस शो में आगे बढ़ने लायक नहीं है। यहां पर अब शो में सभी खुलकर अपने-अपने कॉम्पटीटर का नाम लेते दिखेंगे। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सबसे पहले सायशा शिंदे आकर प्रिंस नरूला का नाम लेंगी। वहीं अंजली और आजमा आपस में एक-दूसरे का नाम लेती दिखेंगी। साथ ही पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी का और मुनव्वर यहां पर पूनम पांडे का नाम लेंगे। हालांकि आखिर में सभी को आपसी सहमति से एक नाम देना होगा, जो कि शो से बाहर हो जाएगा। सुनने में आ रहा है कि ये नाम प्रिंस नरूला का हो सकता है!

लॉक अप विनर बनेंगे मुनव्वर फारूकी?
लॉक अप फिनाले नजदीक आते ही विनर को लेकर कई तरह से कयास लगाए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक नाम खूब ट्रेंड कर रहा है। ये नाम कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी है। लगातार शो के फैन्स द्वारा लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी को बताया जा रहा है। इतना ही नहीं मुनव्वर फारूकी को अब तक कई सेलेब्स का सपोर्ट भी मिल चुका है और उनकी गेम शो में सबसे बेहतर बताई जाती है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज ने भी सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया था। अब देखना है क्या वाकई मुनव्वर फारूकी के फैन्स की ये ख्वाहिश पूरी होगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।