लाइव टीवी

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का उपासना सिंह से है खास कनेक्शन, उन्हें कहती हैं 'गॉडमदर'

Updated Dec 15, 2021 | 00:01 IST

मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू का टीवी एक्ट्रेस उपासना सिंह से खास कनेक्शन है। उपासना का कहना है कि हरनाज उन्हें 'गॉडमदर' कहती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
Upasana Singh with Harnaaz Sandhu
मुख्य बातें
  • मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू का उपासना सिंह से है खास कनेक्शन।
  • हरनाज संधू ने 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताज जीता है।

भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है। 21 वर्षीया लारा दत्ता (2000) और सुष्मिता सेन (1994) के बाद मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद अब हरनाज ऐसा करने वाली तीसरी भारतीय महिला बन गई हैं। भारत और भारतीयों को गौरान्वित करने के बाद से हरनाज लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। क्या आप जानते हैं कि हरनाज का कॉमेडी नाइट्स विद कपिल फेम एक्ट्रेस उपासना सिंह के साथ खास कनेक्शन है?

उपासना के बेटे संग किया काम

दरअसल हरनाज एक्ट्रेस भी हैं और दो पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और दोनों में उपासना सिंह के बेटे ने उनके साथ काम किया है। ईटाइम्स से बातचीत में उपासना ने बताया कि उनका हरनाज के साथ काफी करीबी रिश्ता है और वो उनके भारत लौटने का इंतजार कर रही हैं ताकि उनके साथ इस कामयाबी को सेलिब्रेट कर सकें। 

Also Read: किस सवाल का जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनीं हरनाज संधू

हरनाज ने किया फोन

उपासना ने बताया कि पेजेंट जीतने के बाद हरनाज ने उन्हें फोन किया था। एक्ट्रेस ने बताया,'मैंने सुबह हरनाज से बात की थी। पेजेंट जीतने के बाद उसने मुझे फोन किया था। मैं बहुत खुश हूं और उसपर गर्व है। वो जल्द ही मुंबई आएगी। वो जब भी मुंबई आती है हमारे घर रुकती है। वो यारां दियां पू बारां और बाई जी कुट्टांगे की लीड एक्ट्रेस हैं जिनमें मेरा बेटा हीरो है।'

किचन में बनाती हैं खाना

उपासना सिंह ने हरनाज के बारे में बात करते हुए कहा, 'वो हमारे परिवार का हिस्सा है। वो जब भी मुंबई आती है हमारे घर ही रुकती है। अपने मिस इंडिया के दिनों से भी पहले से। वो किचन में मेरी मदद करती है और कई बार हमारे लिए कुछ खास चीजें भी बनाती है। मिस यूनिवर्स पेजेंट के लिए जाने से पहले उसने मुझे कहा था कि वो क्राउन जीतकर आएगी।'

Also Read: मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू को क्या मिलेगा?

उपासना को कहती हैं 'गॉडमदर'

उपासना ने बताया कि हरनाज उन्हें गॉडमदर कहती हैं। उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि मिस यूनिवर्स ने अपनी गॉडमदर को फोन किया। हम उसके भारत आने का इंतजार कर रहे हैं ताकि उसकी कामयाबी का जश्न मना सकें। 

उपासना के बेटे संग की दोनों फिल्में

उपासना ने हरनाज की तारीफ करते हुए उन्हें मेहनती बताया। उपासना ने कहा, 'जब मैं अपने बेटे की फिल्म के लिए कास्टिंग कर रही थी, तब मैं हरनाज से मिली। वो अपनी मां के साथ ऑडिशन के लिए आई थी। जिस पल मैंने उसे देखा वह मुझे पसंद आ गई। वह नई थी और फिल्मों में काम करना चाहती थी। इसलिए हमने उसे ट्रेनिंग दी। वह मेरे बेटे नानक के साथ मेरी दोनों फिल्मों की एक्ट्रेस है। वह बहुत मेहनती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।