लाइव टीवी

Imlie Spoiler Alert: आदित्‍य और मालिनी की शादी में इमली को मिलेगा ये काम, अपनी आंखों से देखेगी बर्बादी का तमाशा

Updated Dec 14, 2021 | 11:39 IST

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य और इमली के बीच गहतफहमी के चलते तलाक हो गया है और अब दोनों अपनी अलग जिंदगी शुरू करने वाले हैं।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • आदित्‍य और इमली के बीच गहतफहमी के चलते तलाक हो गया है।
  • इमली से तलाक लेकर आदित्‍य अब मालिनी से शादी करेगा।

Imlie Upcoming Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल इमली में जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाला है। आदित्‍य और इमली के बीच गहतफहमी के चलते तलाक हो गया है और अब दोनों अपनी अलग जिंदगी शुरू करने वाले हैं। सीरियल की कहानी में इन द‍िनों काफी भावुक पल दिखाए जा रहे हैं। इमली और आदित्‍य का रिश्‍ता लगभग टूट चुका है। कहानी में ऐसा ट्विस्‍ट आने वाला है जिससे इमली के फैंस निराश होंगे और मालिनी के फैंस खुशी के चहक उठे हैं। 

अभी तक आपने देखा कि आदित्‍य के बाद इमली ने भी तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिए हैं और आर्यन इमली को आदित्‍य के घर से लेने आ गया है। आदित्‍य के साथ साथ उसके घर वालों को भी ये अहसास हो गया है कि इमली और आर्यन के बीच कुछ चल रहा है। आदित्‍य ने ऑफ‍िस में वो बात सुन ली थी जब आर्यन कह रहा था कि वो और इमली शादी करने वाले हैं। अधूरी बात को सच मानकर आदित्‍य ऑफ‍िस से लौट आया। 

Also Read: हैरान कर देगा Imlie फेम सुम्‍बुल तौकीर का ट्रांसफॉर्मेशन, कभी ऐसा था लुक

वहीं आदित्‍य ने इमली को तलाक देकर ये ऐलान कर दिया वह जल्‍द मालिनी से शादी करेगा। इसके बाद पूरा परिवार चौंक जाता है लेकिन मालिनी के कलेजे को ठंडक पहुंचती है। मालिनी ने ही आदित्‍य को ब्‍लैकमेल किया था कि अगर उसके बच्‍चे को पिता का नाम और साथ नहीं मिलेगा तो व‍ह अबॉर्शन करा देगी। मालिनी कहेगी कि वो भी इमली की तरह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। ये बच्चा उसके रास्ते का कांटा बन रहा है। 

वहीं जब आदित्‍य और इमली का तलाक हो जाएगा तो आदित्‍य जल्‍द मालिनी से शादी की तैयारी करेगा। वही तलाक होते ही अनु मालिनी की शादी के कवरेज की बात आर्यन से कहेगी। वह अपनी बेटी की शादी की पेज 3 कवरेज के लिए आर्यन को भारी रकम देगी। आर्यन इमली को आदित्य की शादी का कवरेज करने की जिम्मेदारी देगा जिस पर इमली मना कर देगी। लेकिन जब आर्यन उस पर दवाब डालेगा तो उसे ये काम करना होगा और इमली अपनी बर्बादी अपनी आंखों से देखेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।