लाइव टीवी

Mrunal Thakur Dating: कुमकुम भाग्य के एक्टर अरिजीत तनेजा को डेट कर रहीं मृणाल ठाकुर?, दोनों ने लिखा - I Love U

Updated Aug 01, 2021 | 19:21 IST

Mrunal Thakur Dating kumkum bhagya TV Actor Arjit Taneja: अरिजीत तनेजा और मृणाल ठाकुर अपने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। दोनों की जोड़ी ने शो को हिट बना दिया था...

Loading ...
मृणाल ठाकुर और अरिजीत तनेजा।
मुख्य बातें
  • जोरदार चर्चा है कि सुपर 30 फेम मृणाल, अरिजीत को डेट कर रही हैं!
  • अरिजीत तनेजा ने मृणाल ठाकुर के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है।
  • उनके पोस्ट ने दोनों के रिश्ते की स्थिति का खुलासा किया है जो सिर्फ दोस्ती से ज्यादा लगती है।

टेलीविजन अभिनेता अरिजीत तनेजा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। अरिजीत तनेजा ने मृणाल ठाकुर के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। हालांकि उनके पोस्ट ने दोनों के रिश्ते की स्थिति का खुलासा किया है जो कि सिर्फ दोस्ती से ज्यादा लगती है। पिछले काफी समय से मीडिया में इस बात की जोरदार चर्चा है कि सुपर 30 फेम मृणाल, अरिजीत को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी मीडिया में अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। 

अरिजीत तनेजा और मृणाल ठाकुर अपने टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से मिले थे। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने शो को हिट बना दिया था। हालांकि, शो से अलग हो जाने के बाद मृणाल और अरिजीत को एक साथ नहीं देखा गया, लेकिन वे संपर्क में रहे। 2017 में, अरिजीत तनेजा और मृणाल ठाकुर एक इंडोनेशियाई शो नादिन का हिस्सा बने थे।

अब 1 अगस्त 2021 को तूफान की एक्ट्रेस मृणाल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर अरिजीत तनेजा ने उसके दिन को सुपर स्पेशल बना दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मृणाल के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि मृणाल और अरिजीत एक क्यूट बॉन्ड शेयर करते दिख रहे हैं। 

अरिजीत ने दिल खोलकर कैप्शन में 'लव यू' लिखा है। एक्टर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे पगली! और खूब सारा प्यार, खुशी और सफलता मिले। एक तूफानी, लव यू।' इस पर मृणाल ने फौरन कमेंट करते हुए 'लव यू' का जवाब दिया है। इसी पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो है। 

मृणाल अक्सर अरिजीत के साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अरिजीत ने अपने रिश्ते से इनकार किया था। उन्होंने कहा था, 'इस तरह की बातें वास्तव में हास्यास्पद हैं। मृणाल और मैं बस बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों वास्तव में हमारे लिंकअप अफवाहों की परवाह नहीं करते हैं और जब तक आप जानते हैं कि आप अपनी दोस्ती में सुरक्षित हैं, यह सब ठीक है और कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं।' बता दें मृणाल अगली बार आगामी फिल्म जर्सी में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।