लाइव टीवी

तेजस्वी प्रकाश से भी ज्यादा है इस एक्ट्रेस की फीस, जानें नागिन-6 की स्टारकास्ट की सैलरी

Updated Feb 16, 2022 | 20:17 IST

Naagin 6 Cast Tejasswi Prakash to Simba Nagpal Mahek Chahal per Episode Salary: सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश सहित नागिन-6 के सितारों की कितनी है फीस? एक एपिसोड के लिए कितनी सैलरी ले रही है नागिन 6 की स्टारकास्ट...

Loading ...
नागिन-6 स्टारकास्ट फीस।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 के लिए तेजस्वी की कितनी है फीस
  • नागिन-6 के सितारों की कितनी है फीस?
  • एक एपिसोड के लिए कितनी ले रहे सैलरी

नागिन 6 शुरू हो चुका है और अपने 2 एपिसोड में ही एकता कपूर के इस सुपरनैचुरल शो की जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। दर्शक नागिन-6 अपकमिंग एपिसोड्स का इंतजार रहे हैं जिसमें उन्हें काफी कुछ नए राज पता चलने वाले हैं। क्योंकि अभी तक कहानी में ये पता नहीं चल सका है कि आखिर असली नागिन तेजस्वी प्रकाश हैं या फिर महक चहल हैं। हर सीजन की तरह नागिन-6 ने भी दर्शकों के बीच अपनी जगह दुरुस्त करनी शुरू कर दी है। शो के जरिए छोटे परदे पर सिम्बा नागपाल और तेजस्वी प्रकाश की नई रील जोड़ी भी बनाई गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं नागिन-6 के सितारों की कितनी है फीस? एक एपिसोड के लिए कितने पैसे ले रहे हैं नागिन 6 के एक्टर्स?

तेजस्वी प्रकाश
बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी इस सीजन की लीड एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस जीतने के बाद उनकी फीस डिमांड काफी बढ़ चुकी है। बताया जा रहा है कि नागिन 6 में अपने किरदार प्रथा के लिए वो मोटी फीस वसूल रही हैं। तेजस्वी एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

महक चहल
नागिन-6 में इच्छाधारी नागिन का रोल निभा रहीं महक चहल की भी फीस डिमांड कुछ कम नहीं है। एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं।

सिम्बा नागपाल
सिंबा नागपाल नागिन-6 शो में लीड रोल निभा रहे हैं। शो में वह तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये मिल रहे हैं।

सुधा चंद्रन
दिग्गज अभिनेत्री सुधा चंद्रन की एकबार फिर से नागिन सीरीज में वापसी हुई है। इसबार सुधा का रोल कैसा होगा ये जानने के लिए सभी बेहद उत्साहित हैं। खबरें हैं कि उन्हें शो के लिए सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। सुधा एक एपिसोड के 3 लाख रुपये ले रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया
उर्वशी भी नागिन 6 में अहम भूमिका निभा रही हैं। खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस एक एपिसोड के 50 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं।

अदा खान
अभिनेत्री अदा खान भी एकबार फिर से सीजन 6 में वापस आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें एक एपिसोड के 70 हजार रुपये मिल रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।