लाइव टीवी

'पापा के पैसों पर बेल नहीं मिलेगी'- कंगना रनौत ने फिर कंसा तंज, हिजाब कॉन्ट्रोवर्सी पर फिर दिया बेबाक बयान

Updated Feb 16, 2022 | 23:36 IST

Kangana Ranaut Interview: लॉक अप शो के ऑन एयर होने से पहले कंगना रनौत और एकता कपूर टाइम्‍स नाउ नवभारत के खास शो सवाल पब्लिक का में पहुंची। इस दौरान उन्होंने एडिटर-इन चीफ नाविका कुमार के कई सवालों के जवाब दिए....

Loading ...
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत अपना पहला र‍िएल‍िटी शो लॉक अप लेकर आ रही हैं।
  • शो के ऑन एयर होने से पहले टीम टाइम्‍स नाउ नवभारत के खास शो सवाल पब्लिक का में पहुंची।
  • इस दौरान कंगना रनौत और एकता कपूर से कई सवाल-जवाब के साथ खास बात की। 

कंगना रनौत अपना पहला र‍िएल‍िटी शो लॉक अप: बेडएस जेल अत्याचारी खेल (Lock Upp: Badass Jail Atyachari Khel) लेकर आ रही हैं। एकता कपूर द्वारा बनाए गए फिक्‍शन शो को कंगना होस्ट कर रही हैं। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे। शो के ऑन एयर होने से पहले लॉक अप की टीम टाइम्‍स नाउ नवभारत के खास शो सवाल पब्लिक का में पहुंची। इस दौरान टाइम्‍स नाउ नवभारत की एडिटर-इन चीफ नाविका कुमार ने कंगना रनौत और एकता कपूर से खास बातचीत की। 

कंगना रनौत ने इस दौरान बताया कि उनकी लॉक अप की जेल में कैसे बेल मिलेगी। यद‍ि क‍िसी के पास पैसा है तो बेल म‍िल जाती है, नहीं है तो नहीं म‍िलती..। इसी पर एक तंज करते हुए कंगना ने कहा क‍ि पापा के पैसों से बेल नहीं मिलेगी। पैसों पर यहां बेल नहीं दी जाती है...। कंगना रनौत ने बताया कि जो लोग रियल होंगे उनको ही इस शो में आगे लाया जाएगा। अन्य शोज की तरह गुडी पीपल को विनर्स नहीं बनाया जाएगा। वहीं हिजाब कंट्रोवर्सी पर कंगना ने कहा कि डेमोक्रेसी आपको पापा जी के पैसों से नहीं म‍िलती है, उसके ल‍िए मेहनत करनी पड़ती है, डेमोक्रेसी मेंटेन रखने के ल‍िए बहुत कुछ करना पड़ता है। सरहद पर खून बहाना पड़ता है हमारे देश की हालत अफगानिस्तान जैसी ना हो इसलिए सही बात बोलनी चाहिए।

इस दौरान एकता कपूर ने बताया कि बि‍ग बॉस होस्‍ट करने के ल‍िए सलमान सर से ज्‍यादा दबंग कोई इंसान नहीं है। वहीं वो अमिताभ बच्चन को बतौर होस्ट देखती आई हैं। लेकिन एकता कपूर फीमेल शो होस्ट देखना चाहती थीं। आखिर क्यों महिलाओं को होस्टिंग नहीं मिलती? इसलिए उन्होंने शो बनाने से पहले ही कह दिया था कि अगर कंगना रनौत शो होस्टिंग के लिए हां कहेगी तो ही ये शो बनेगा। एकता का कहना है कि महिलाओं को हर जगह जज किया जाता है और पुरुषों से ज्यादा पॉइंट आउट किया जाता है। 

एकता कपूर सबके ल‍िए उदाहरण हैं। 27 साल से वह इंटरटेनमेंट ब‍िजनेस में राज कर रही हैं। एकता का कहना है कि वो हर महिला को खुद में देखती है। महिला चाहे तो बिजनेस चला सकती है। घर चला सकती है... वो जो सब कर सकती है। अब एमएक्‍स प्‍लेयर के साथ एकता कपूर नए कॉनसेप्ट का शो लेकर आ रही हैं। एकता, कंगना रनौत में वो फायर देखती हैं जो एक महिला होस्ट में उनके शो के लिए होना चाहिए। 

ये होंगे Lock Upp के तीन कंटेस्टेंट
लॉकअप शो में 10 से15 कंटेस्टेंट होने वाले हैं। जिन्हें लेकर आज शो में कुछ क्लू दिए गए। पहला एक कॉमेडियन होगा जिसने काफी टाइम से कोई शो नहीं किया है। सुनने में लग रहा है कि यहां सुनील ग्रोवर की बात हो रही है। वहीं दूसरी कंटेस्टेंट एक एक्ट्रेस है जिसका पति भी एक्टर है और उसने हाल ही मारपीट का आरोप लगाया था। ये चर्चा निशा रावल या पूनम पांडे के बारे में लग रही है। वहीं तीसरा क्लू यह है कि एक और एक्ट्रेस है जिसने अपना ऐप लॉन्च किया है। इस तरह से एकता कपूर ने 3 कंटेस्टेंट्स को लेकर तीन खास क्लू शो में बताए हैं। 

कंगना रनौत (Kangana Ranut Show) का रियलिटी शो 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' (Lock Upp: Badass Jail Atyachari Khel) एमएक्स प्लेयर (MX Player)और ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) पर 27 फरवरी से स्ट्रीम होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।