लाइव टीवी

Naagin 6 में कहीं तो होगा के एक्टर की होगी ग्रैंड एंट्री, प्रथा की फैमिली की कैसे हुई थी मौत? खुलेगा सबसे बड़ा राज

Updated Apr 08, 2022 | 18:10 IST

Naagin 6 Episode Twist Spoiler Latest : एकता कपूर के शो नागिन-6 में जल्द आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट, जो कि कहानी को पूरी तरह से धमाकेदार बना देंगे...

Loading ...
नागिन-6 टीवी सीरियल ट्विस्ट।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।
  • एकता कपूर के शो नागिन-6 में जल्द आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट
  • 3 ट्विस्ट कहानी को पूरी तरह से धमाकेदार बना देंगे

TV Show Naagin 6 Latest 3 Twist: तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल के टीवी सीरियल नागिन-6 को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फेंटसी थ्रिलर शो नागिन में लगातार एक से बढ़कर एक ट्विस्ट आ रहे हैं। नागिन-6 के निर्माता कहानी को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि हमें एकता कपूर के टीवी शो नागिन-6 में लगातार नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब इस वीकेंड भी नागिन-6 धमाल मचाने वाला है क्योंकि मेकर्स ने कुछ बड़े ट्विस्ट प्लान किए हैं। जी हां, आपके चहेते शो नागिन-6 में एक बड़ी नई एंट्री होने वाली हैं। जिसका कनेक्शन बिग बॉस और उतरन फेम रश्मि देसाई से होगा। तो चलिए वीकेंड से पहले एक नजर डालते हैं नागिन-6 में जल्द आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट पर, जो कि कहानी को पूरी तरह से धमाकेदार बना देंगे...
 
नागिन 6 से कमबैक कर रहा ये एक्टर 
एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 गुरप्रीत सिंह के रूप में एक और बड़ी एंट्री होने वाली है। गुरप्रीत को स्टार प्लस की लोकप्रिय ड्रामा सीरीज कहीं तो होगा में सुजल की भूमिका के लिए जाना जाता है। अब, कई वर्षों के बाद गुरप्रीत छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गुरप्रीत शो में एक स्पेशल कैमियो करेंगे और उन्हें रश्मि देसाई के साथ जोड़ा जाएगा। गुरप्रीत के फैन्स के लिए एकबार फिर से उन्हें टीवी पर देखना काफी मजेदार होगा। इसी के साथ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किाया जा रहा है कि टीवी अदाकारा अनीता हसनंदानी जल्द ही नागिन 6 का हिस्सा बन सकती हैं। 

पढ़ें- अनुपमा की शादी के दिन वनराज करेगा सुसाइड!

प्रथा की फैमिली की कैसे हुई थी मौत?
नागिन-6 के अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को सबसे बड़ा राज भी पता चलने वाला है कि आखिर कैसे प्रथा शेषनागिन बनीं। आखिर उस रात क्या हुआ था कि महक को छोड़कर प्रथा को शेषनागिन के लिए चुना गया। बताया जा रहा है कि वो रात प्रथा के लिए बेहद कष्टदाई थी क्योंकि शेष नागिन बनने के लिए उसे बहुत दर्द से गुजरना पड़ा था। इतना ही नहीं प्रथा और महक ने उसी काली रात में अपनी पूरी फैमिली को भी खो दिया था ऐसा ट्विस्ट उस सीक्रेट में बताया जा रहा है। 

शुरू होगी प्रथा के साथ-साथ महक की लव स्टोरी
जल्द ही नागिन 6 सीरियल में प्रथा और ऋषभ की लव स्टोरी शुरू होने वाली है। शादी के बाद प्रथा और ऋषभ एक दूसरे की तरफ खींचते चले जा रहे हैं। आने वाले समय में प्रथा और ऋषभ को इस बात का एहसास हो जाएगा कि वो एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। इतना ही नहीं महक भी प्यार में पड़ने लगी है। इच्छाधारी नागिन महक को पुलिस इंस्पेक्टर से प्यार होने लगा है। दोनों एक-दूसरे को अक्सर देखते रहते हैं। अब आगे नागिन-6 के एपिसोड्स में महक की प्रेम कहानी और भी आगे बढ़ती दिखेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।