लाइव टीवी

Shweta Tiwari, रश्मि देसाई से दलजीत कौर तक, घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं ये टीवी एक्ट्रेस

Updated Jun 02, 2021 | 18:22 IST

TV Actress Domestic Voilence: श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक अपने पार्टनर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी हैं। जानिए ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में...

Loading ...
TV actress
मुख्य बातें
  • एक्टर करण मेहरा की वाइफ निशा रावल ने उन  पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।
  • निशा पहली एक्ट्रेस  नहीं है, जिन्होंने अपने पति पर ऐसे इल्जाम लगाए हैं।
  • श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक अपने पार्टनर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी हैं।

मुंबई.  ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर करण मेहरा की वाइफ निशा रावल ने उन  पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। निशा ने  मीडिया के सामने आकर अपने  चेहरे पर चोट के निशान दिखाए थे। निशा पहली एक्ट्रेस  नहीं है, जिन्होंने अपने पति पर ऐसे इल्जाम लगाए हैं। इससे पहले श्वेता तिवारी से लेकर रश्मि देसाई तक अपने पार्टनर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा चुकी हैं।

श्वेता तिवारी ने अपने दोनों पति राजा चौधरी और अभिनव कोहली  पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। घरेलू हिंसा के कारण ही श्वेता तिवारी ने अपने पति राजा चौधरी को तलाक दिया था। 

श्वेता तिवारी ने अभिन कोहली से दूसरी शादी की थी। श्वेता ने हाल ही में बॉलीवुड बलल से बात करते हुए कहा, 'मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते देखा, उसने महिलाओं को आते हुए देखा। जब वो 6 साल की थी तभी उसने सब देख लिया था और मैंने यह कदम उठाने का फैसला किया।'

रश्मि देसाई और दलजीत कौर
रश्मि देसाई को पहचान टीवी सीरियल उतरन से मिली थी। रश्मि देसाई ने अपने को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद दोनों का तलाक हो  गया था। रश्मि ने कहा कि नंदीश ने नच बलिए के सेट पर उनके साथ हिंसा की थी। 

टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा फेम दलजीत कौर ने शालीन भनोट से शादी की थी। शादी के छह साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। दलजीत ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा, दहेज  का केस दर्ज कराया था। 

वाहबिज दोराबजी और मंदना करीमी
टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने  विवियन दसेना के साथ शादी की थी। तीन साल साथ रहने के बाद वाहबिज और विवियन अलग हो गए थे। वाहबिज ने विवियन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। 

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही मंदना करीमी ने गौरव गुप्ता से साल 2017 में शादी की थी। मंदना ने कहा था कि उनके ससुराल वाले चाहते हैं कि वह अपना एक्टिंग करियर खत्म कर दें। यही नहीं, उन्हें ससुराल में भी आने नहीं दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।