लाइव टीवी

DID Lil Masters season 5 के विनर बने Nobojit Narzary, बोले- सपने में भी ऐसा नहीं सोचा था

Updated Jun 27, 2022 | 07:06 IST

डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 का खिताब असम के रहने वाले नोबोजीत नारजारी ने अपने नाम कर लिया है। जानें अपनी जीत पर क्या बोले नोबोजीत।

Loading ...
Nobojit Narzary wins DID Lil Masters season 5 Trophy
मुख्य बातें
  • नोबोजीत नारजारी ने जीता डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 5 का खिताब।
  • असम के रहने वाले हैं 09 साल के नोबोजीत।
  • जानें अपनी जीत पर क्या बोले नोबोजीत।

डांसिंग रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर के सीजन 5 का फिनाले हो गया है और इसका खिताब अपने नाम किया है नोबोजीत नारजारी (Nobojit Narzary) ने, जो कि असम के रहने वाले हैं। नोबोजीत नौ साल के हैं और शो के दौरान उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता। वो फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और कंटेम्पररी डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। 

जीत पर क्या बोले नोबोजीत

शो जीतने के बाद नोबोजीत ने ईटाइम्स से बात की और इसके बारे में बात की। नोबोजीत  ने अपनी जीत पर कहा, 'मैं डीआईडी लिटिल मास्टर्स की ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बाकि कंटेस्टेंट्स के साथ कंपीट कर पाऊंगा और इस शो को जीत पाऊंगा। यह सब एक सपने जैसा लगता है और अपने सपनों में भी मैंने कभी ये नहीं सोचा था।'\

Also Read: ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, बोलीं- रोज कोई ना कोई उनकी याद दिला देता है

जीत पर मां और टीचर का रिएक्शन?

नोबोजीत से पूछा गया कि उनकी जीत पर मां और उनकी टीचर का क्या रिएक्शन था? इसपर नोबोजीत ने कहा, 'मेरी मां और डांस टीचर दोनों यहां मेरे साथ मुंबई में हैं। मुझे जीतता देख वो बेहद खुश थे। मेरी मां की आंखों में आंसू थे। उन्हें इतना खुश देखकर अच्छा लगता है।'' नोबोजीत के पिता असम वापस आ गए हैं और उन्होंने वहां से अपने बेटे का उत्साह बढ़ाया। नोबोजीत ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से बात की थी। उन्होंने कहा,'मैंने अपने पिता से बात की। उन्होंने मुझसे कहा कि जीवन में कड़ी मेहनत करो और आगे बढ़ते रहो।'

कड़ी मेहनत से मिली जीत

मालूम हो कि नोबोजीत ने जिंदगी में कड़ी मेहनत की है। इस शो का हिस्सा बनने से पहले ही वह दो साल से अपने डांस टीचर के घर में रह रहे थे। वे कहते हैं, 'मैं दो साल से अपनी डांस टीचर दीपिका मैडम के साथ रह रहा था। मेरे माता-पिता ने मुझे उसके घर में रहने की सलाह दी थी क्योंकि उनका घर मेरे घर से काफी दूर था। हमारे लिए रोजाना सफर मुश्किल था। यही कारण है कि मैं वहां रह रहा था। मुझे अपनी मां की बहुत याद आती थी क्योंकि मैं उनके बहुत करीब हूं, लेकिन मैंने डांस के लिए ऐसा किया।' मालूम हो कि 12 मार्च को शुरू हुए इस रिएलिटी शो को रेमो डिसूजा, मौनी रॉय और सोनाली बेंद्रे जज कर रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।