लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: फिल्म की कमाई में तीसरे दिन भी बढ़त, जानें कितना हुआ कुल कलेक्शन

Updated Jun 27, 2022 | 07:50 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की शानदार कमाई जारी है। जानें कितना रहा फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 3
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में तीसरे दिन भी हुई बढ़त।
  • जानें कितनी हुई फिल्म की अब तक की कुल कमाई।
  • मालूम हो कि फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की पहले दिन की कमाई उम्मीद के मुताबिक ही रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। फिल्म रिलीज के दूसरे दिन इसकी कमाई में करीब 35% का उछाल देखने को मिला था। 

Also Read: दर्शकों को बांधे रखेगी और गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी 'जुग जुग जियो', जानें कैसी है फिल्म

तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

फिल्म ने रिलीज के तीन यानी रविवार को भी अच्छी कमाई की। शुरुआती रुझान के मुताबिक तीसरे दिन फिल्म की कमाई 15.10 करोड़ रुपये रही, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 36.93 करोड़ रुपये हो गई। मालूम हो कि फिल्म को दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ़, बैंगलुरु, मुंबई, पुणे और गुजरात में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जिसके चलते फिल्म इस साल रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पांच हिंदी फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में 14.11 करोड़ रुपए के साथ कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 पहले नंबर पर है। इसके बाद 13.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अक्षय कुमार की बच्चन पांडे दूसरे नंबर पर है। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसके चलते फिल्म तीसरे नंबर पर है। इसके बाद है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

Also Read: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

कैसी है फिल्म की कहानी

मालूम हो कि फिल्म जुग जुग जियो फैमिली ड्रामा है। इसमें वरुण धवन के पेरेंट्स का रोल प्ले किया है अनिल कपूर और नीतू कपूर ने। फिल्म में दिखाया गया है वरुण और कियारा शादी के कुछ साल बाद ही तलाक लेने का फैसला करते हैं। इस दौरान उन्हें पता चलता है कि उनके पिता अनिल कपूर भी तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।