लाइव टीवी

क्या आपको याद है Just Mohabbat टीवी शो का जय? अब इतना बदल गया है वो चाइल्ड एक्टर

Updated Jun 17, 2021 | 12:07 IST

Just Mohabbat TV Show Jai: क्या आपको 90 के दशक का टीवी सीरियल जस्ट मोहब्बत याद है जिसमें एक छोटे बच्चे ने जय का रोल किया था, अब वो बच्चा बड़ा हो गया है और बहुत बदल भी गया है, देखिए पहले और अब की तस्वीरें।

Loading ...
अब कैसा दिखता है जस्ट मोहब्बत का जय
मुख्य बातें
  • जस्ट मोहब्बत में हर्ष ने निभाई थी नन्हे बाल कलाकार की भूमिका
  • अब बहुत बदल गया है उस पुराने टीवी सीरियल का मशहूर चाइल्ट एक्टर
  • एक नजर जस्ट मोहब्बत के जय की पहले और अब की तस्वीरों पर

मुंबई: कुछ डेली टीवी शो कई सालों तक हमारी यादों में रहते हैं और ऐसा ही एक शो है- जस्ट मोहब्बत। 90 के दशक के सबसे अच्छे और लोकप्रिय शो में से एक जस्ट मोहब्बत 1996 से 2000 तक प्रसारित हुआ था। नाटक सीरीज टोनी और दीया सिंह द्वारा निर्देशित थी और चार साल तक सफलतापूर्वक चली। यह शो जय उर्फ ​​हर्ष लूनिया के जीवन और उनके परिवार, दोस्तों के साथ उनके संबंधों के इर्द-गिर्द घूमता है। जय का छोटा वर्जन हर्ष द्वारा जबकि बाद में वत्सल शेठ द्वारा निभाया गया था।

जय की भूमिका निभाने वाले क्यूट हर्ष को हर कोई याद करता है और शो के टाइटल ट्रैक में उनका बारिश में अपने अंडरवियर में डांस करना भी दर्शकों को याद है। शो के आखिरी एपिसोड को प्रसारित हुए दो दशक से अधिक समय हो गया है और आज तक, प्रशंसक शो की स्टार कास्ट और खासकर हर्ष लूनिया उर्फ ​​जय को नहीं भूले हैं। शो के बाद, हर्ष को अजय देवगन - काजोल स्टारर राजू चाचा और बॉबी देओल की गुप्त और अन्य दैनिक टीवी धारावाहिकों में देखा गया।

वर्तमान समय की बात करें तो प्यारा हर्ष अब एक डैपर और स्टाइलिश एक्टर में बदल गया है। अपनी शानदार फिटनेस और एब्स के साथ, अभिनेता का नाम हैंडसम हंक लिस्ट में शुमार हो गया है! हर्ष लगभग एक दशक से स्क्रीन से दूर हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं हर्ष लूनिया उर्फ ​​जय की कुछ पहले और अब की तस्वीरों पर।

2019 में, अभिनेता करण पटेल ने हर्ष के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था और उसी के एक हिस्से में लिखा था, 'यह प्रतिभाशाली छोटा बच्चा @theharshlunia बड़ा होकर इतना सुंदर लड़का बन गया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, उसे पर्याप्त प्रतिभा का उपहार मिला है, उसे चाहिए #JustMohobbat .... शुभकामनाएं भाई, जाओ और दिल जीत लो, जैसे तुमने पहले किया था। ढेर सारा प्यार और लक ....!'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।