लाइव टीवी

बोल्ड होना निया शर्मा पर पड़ा भारी, ब्रालेस फोटोशूट की जब सामने आईं तस्वीरें तो ट्रोलर्स से बच नहीं पाईं एक्ट्रेस

Updated Dec 28, 2021 | 21:00 IST

Nia Sharma Was Trolled For Her Braless Photoshoot: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा निया शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक बार निया शर्मा अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
निया शर्मा
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं निया शर्मा।
  • सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं एक्ट्रेस की तस्वीरें। 
  • एक बार बोल्ड फोटोशूट करवाना निया शर्मा पर पड़ा था भारी। 

Nia Sharma Was Brutally Trolled For Her Bold Photoshoot: टीवी जगत की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक निया शर्मा (Nia Sharma) हैं। आए दिन निया शर्मा सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती हैं। टीवी अदाकारा निया शर्मा अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करना पसंद करती हैं। जब भी टीवी अदाकारा अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वह वायरल हो जाती है। निया शर्मा को अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज (Nia Sharma Bold Photos) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए देखा गया है। कभी कबार बोल्ड होना एक्ट्रेस निया शर्मा पर भारी पड़ जाता है। एक बार ठीक ऐसा ही हुआ था जब एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं (Nia Sharma Was Trolled For Her Bold Photoshoot)। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निया शर्मा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कैमरे के सामने कुछ ज्यादा ही बोल्ड होना एक बार उन पर काफी भारी पड़ा था। इन तस्वीरों की वजह से निया शर्मा को कई दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ा था। इन तस्वीरों की वजह से निया शर्मा को कई दिनों तक लोगों की नफरत झेलनी पड़ी थी। जैसे ही निया शर्मा ने अपनी यह तस्वीरें साझा की थीं वैसे ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था।

Also Read: Nia Sharma Hot Pics: निया शर्मा की हॉट तस्‍वीरें हुईं वायरल, तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए Anupamaa के वनराज

हालांकि यह पहली बार नहीं था जब अदाकारा निया शर्मा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इससे पहले भी कई बार अदाकारा निया शर्मा सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो चुकी हैं। निया शर्मा को उनके कपड़ों और बोल्ड लुक्स की वजह से अक्सर ट्रोल किया जाता है। निया शर्मा जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है और नागिन समेत कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।