लाइव टीवी

भंसाली की वजह से वॉशरूम में जाकर रोती थी पांड्या स्टोर की एक्ट्रेस, Shiny Doshi बोलीं- लगता था गलत जगह आ गई

Updated Aug 17, 2022 | 08:12 IST

Shiny Doshi sharing experience working with Sanjay Leela Bhansali: सीरियल पांड्या स्‍टोर में धारा पांड्या का किरदार निभाकर घर घर में पहचानी जाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी एक समय संजय लीला भंसाली की वजह से वॉशरूम में जाकर रोती थीं।

Loading ...
Pandya store actress Shiny Doshi
मुख्य बातें
  • पांड्या स्‍टोर में धारा पांड्या का किरदार निभाती हैं शाइनी दोषी
  • एक समय संजय लीला भंसाली की वजह से वॉशरूम में जाकर रोती थीं
  • शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी

Shiny Doshi sharing experience working with Sanjay Leela Bhansali: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल पांड्या स्‍टोर में धारा पांड्या का किरदार निभाकर घर घर में पहचानी जाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी सोशल मीडिया छाई रहती हैं। वह आए दिन अपनी बिकिनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं। शाइनी ने बीते साल जुलाई में अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी से शादी की थी और उसके बाद से ही वह पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इस सीरियल की बदौलत उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। शाइनी ने हाल ही में खुलासा किया कि एक समय वह संजय लीला भंसाली की वजह से वॉशरूम में जाकर रोती थीं।

बता दें कि शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इस सीरियल का निर्देशन पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, देवदास, रामलीला जैसी कई क्लासिक और हिट फिल्में देने वाले संजय लीला भंसाली ने किया था। ‘सरस्वतीचन्द्र’ में शाइनी ने कुसुम देसाई का किरदार निभाया था। इस समय शाइनी फ्रेशर थीं और सेट पर उन्हें संजय लीला भंसाली की डांट पड़ती थी।

साड़ी छोड़ बिकिनी में नजर आई Pandya Store की एक्ट्रेस Shiny Doshi, समंदर किनारे पार की हॉटनेस की हद

शाइनी ने बताया कि मेरे डायरेक्टर मुझ पर चीखते-चिल्लाते थे जिससे मुझे शर्मिंदगी महसूस होती थी। मुझे लगता था शायद में गलत जगह आ गई हूं। मैं डांट सुन लेती थी और वॉशरूम में जाकर फूट-फूटकर रोती थी। एक समय आया जब शाइनी ने डांट की वजह से शो छोड़ने के बारे में सोचा।

हालांकि वह टिकी रहीं और आज टीवी जगत की पसंदीदा अदाकारा हैं। बता दें कि शाइनी ने इसके बाद कई शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं। उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी हिस्सा लिया था। शाइनी 'श्रीमद भगवत महापुराण' में देवी राधा के किरदार में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।