लाइव टीवी

Maldives में हुस्‍न का जादू चला रहीं Pandya Store फेम Shiny Doshi, बिकिनी के बाद पिंक ड्रेस में बिखेरा जलवा

Updated Sep 18, 2021 | 14:21 IST

Shiny Doshi Bikini photos from Maldives Vacation: पांड्या स्‍टोर सीरियल में धरा पांडे का रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी इन द‍िनों पति के साथ मालदीव में हैं और हॉटनेस का जादू चला रही हैं।

Loading ...
Shiny Doshi latest Bikini photos from Maldives Vacation
मुख्य बातें
  • स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में नजर आती हैं शाइनी दोषी।
  • इसी साल जुलाई महीने में ही हुई है शाइनी दोषी की शादी।
  • इन द‍िनों अपने पति के साथ मालदीव में हैं शाइनी दोषी।

Shiny Doshi Bikini photos from Maldives Vacation: स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी भी मालदीव में मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। सीरियल में धरा पांडे का किरदार नि भाने वाली शाइनी दोषी इन द‍िनों पति के साथ मालदीव में हैं और हॉटनेस का जादू चला रही हैं। शाहनी के इंस्‍टाग्राम पर कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की गई हैं जिनमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। 

नीले पानी के ऊपर शाहनी दोषी अपने हुस्‍न का जादू चलाकर फैंस को दीवाना बना रही हैं। कई तस्‍वीरें में वह पति के साथ नजर आ रही हैं तो कुछ में वह बीच किनारे रेत में लेटी दिख रही हैं। एक तस्‍वीर में वह साइकिल चलाते द‍िखाई दी हैं। शाइनी दोषी के फैंस और चाहने वालों को उनकी यह तस्‍वीरें काफी पसंद आ रही हैं। फैंस इन तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

बिकिनी तस्‍वीरों में शाइनी दोषी ने अपनी कुछ तस्‍वीरें शेशर कीं जिसमें वह पिंक कलर की बहुत सेक्‍सी आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में उनका लुक, उनकी मुस्‍कान, उनका अंदाज सब दिल जीतने वाला है।

जुलाई में हुई थी शादी

अदाकारा शाइनी दोषी ने इसी साल जुलाई में अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी से शादी कीी थी। ये दोनों ही कपल काफी समय से शादी की तैयारी में थे लेकिन कोरोना की वजह से शादी का 'मुहूर्त' टल गया था। 31 साल की एक्ट्रेस शाइनी दोशी की बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सगाई पिछले साल 4 जनवरी, 2020 को हुई थी।

इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर 

शाइनी ने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इसके बाद शाइनी दोशी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं। उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भी हिस्सा लिया था। शाइनी 'श्रीमद भगवत महापुराण' में देवी राधा के किरदार में नजर आई हैं।

बता दें कि बॉलीवुड और टीवी सितारों के बीच मालदीव फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है। आए दिन किसी न किसी अदाकारा की मालदीव से तस्‍वीरें सामने आती हैं। कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने मालदीव वैकेशन की तस्‍वीरें शेयर की थीं और उससे पहले भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा भी मालदीव घूमकर आई हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।