लाइव टीवी

कब शादी करेंगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Shivangi Joshi?, एक्ट्रेस ने खुद किया वेडिंग प्‍लान का खुलासा

Updated Sep 17, 2021 | 08:43 IST

Shivangi Joshi On Her Marriage: क्या टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जल्द शादी करने वाली हैं? इस सवाल का बेहद रोचक जवाब शिवांगी जोशी ने अपने फैंस को दिया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
Shivangi Joshi
मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर शिवांगी जोशी ने दिए अपने फैंस के जवाब।
  • शादी की बात पर शिवांगी जोशी ने दिया बेहद रोचक जवाब।
  • घर-परिवार को लेकर टीवी एक्ट्रेस ने बयां किए अपने विचार। 

Shivangi Joshi Answered The Questions Asked By Her Fans: मशहूर टीवी अदाकारा शिवांगी जोशी अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दिलकश अदाओं के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन शिवांगी जोशी आए दिन अपने फैंस के साथ रुबरू होती रहती हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। इस दौरान शिवांगी जोशी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। 

क्या जल्द शादी करेंगी शिवांगी जोशी? 

शिवांगी जोशी के एक फैन ने उनसे बेहद निजी सवाल किया, जिसका उत्तर शिवांगी जोशी ने बेहद रोचक तरह से दिया। दरअसल, शिवांगी जोशी के फैन ने उनसे यह पूछा था कि वह शादी कब करेंगी, जवाब देते हुए शिवांगी जोशी ने कहा 'देखूंगी, सोचूंगी, कल परसों कहूंगी'। एक व्यक्ति ने उनसे यह जानना चाहा कि क्या वह कभी प्यार के चक्कर में पड़ी हैं? शिवांगी जोशी ने फिल्मी स्टाइल में देते हुए कहा कि 'हे, तुमने कभी किसी से प्यार किया? कभी किसी को दिल दिया? मैंने भी दिया'। 

परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं शिवांगी

शिवांगी जोशी के फैंस ने उनसे उनके कुकिंग स्किल्स पर भी सवाल किए। जवाब देते हुए शिवांगी जोशी ने कहा कि उन्हें खाना बनाना बहुत अच्छा लगता है और इस महामारी के दौरान उन्होंने बहुत कुछ बनाना सीखा है। उन्होंने बताया कि इस महामारी ने उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना सिखाया है। उनके लिए अपने परिवार के साथ समय बिताना इस दुनिया की सबसे बेस्ट फीलिंग है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।