लाइव टीवी

हॉटनेस में एक दूसरे पर भारी पड़ती हैं Pandya Store की तीनों बहुएं, बिकिनी में Shiny Doshi को टक्‍कर देती हैं Simran Budharup

Updated Nov 24, 2021 | 14:48 IST

Pandya Store fame Shiny Doshi, Simran Budharup, Alice Kaushik Hot Pics: स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर की तीनों बहुएं जबरदस्‍त हॉट हैं। तीनों की दिलकश और बोल्‍ड तस्‍वीरें देखकर आप ये तय नहीं कर पाएंगे कि कौन ज्‍यादा हॉट है।

Loading ...
Pandya Store fame Shiny Doshi, Simran Budharup, Alice Kaushik
मुख्य बातें
  • पांड्या स्‍टोर में शाइनी दोषी, सिमरन बुधरूप और एलिस कौशिक लीड रोल में हैं।
  • तीनों की बोल्‍ड तस्‍वीरें देखकर आप ये तय नहीं कर पाएंगे कि कौन ज्‍यादा हॉट है।
  • सोमनाथ के एक गुजराती परिवार की कहानी पर आधारित है ये सीरियल।

Pandya Store fame Shiny Doshi, Simran Budharup, Alice Kaushik Hot Pics: स्‍टार प्‍लस का सीरियल पांड्या स्‍टोर काफी पसंद किया जा रहा है। सोमनाथ के एक गुजराती परिवार की कहानी पर आधारित इस सीरियल में टीवी एक्‍टर किंशुक महाजन (Kinshuk Mahajan) लीड रोल में हैं। इसी सीरियल में किंशुक की बीवी के रोल में हैं अदाकारा शाइनी दोषी। किंशुक के दो छोटे भाइयों की पत्नियों के रोल में सिमरन बुधरूप और एलिस कौशिक हैं। इस सीरियल की ये तीनों बहुएं जबरदस्‍त हॉट हैं। तीनों की दिलकश और बोल्‍ड तस्‍वीरें देखकर आप ये तय नहीं कर पाएंगे कि कौन ज्‍यादा हॉट है।

शाइनी दोषी (Shiny Doshi Hot Pics)

सीरियल में शाइनी दोषी धरा पांडे इन दिनों खासा चर्चा में हैं। कुछ समय पहले ही उन्‍होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और उसके बाद वे सीरियल से लंबी छुट्टी लेकर हनीमून मनाने मालदीव गई थीं। यहां जब फैंस ने शाइनी दोषी का हॉट अंदाज देखा तो वे हैरान रह गए। यहां शाइनी दोषी ने बिकिनी में खूब जलवा बिखेरा। उसके बाद से शाइनी आए दिन बिकिनी और बोल्‍ड आउटफिट में तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

सिमरन बुधरूप  Simran Budharup Hot Pics)

इस सीरियल में सिमरन बुधरूप ऋषिता सेठ पांड्या के रोल में हैं। वह सीरियल में एक्‍टर रावी खारोडिया के अपोजिट हैं। सोशल मीडिया पर अपनी 'जेठानी' शाइनी दोषी की तरह सिमरन भी काफी एक्टिव हैं और हॉट इमेज के लिए मशहूर हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी भी तमाम बिकिनी तस्‍वीरें हैं जो ये बताती हैं कि उनका अंदाज कितना बोल्‍ड है।

एलिस कौशिक (Alice Kaushik Hot Pics)

पांड्या स्‍टोर में एक्‍टर कंवर ढिल्‍लन के अपोजिट नजर आने वाली एलिस कौशिक काफी स्‍वीट हैं। उनकी मुस्‍कान मन मोह लेने वाली है। एलिस इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने भी वेस्‍टर्न आउटफ‍िट में तस्‍वीरें साझा की थीं जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।