लाइव टीवी

Paras Chhabra buys BMW X5: बिग बॉस स्टार पारस छाबड़ा ने खरीदी BMW X5, 75 लाख से ज्यादा है कीमत

Updated Jun 06, 2021 | 17:21 IST

Paras Chhabra BMW X5 Car: पारस छाबड़ा के कलेक्शन में एक नई एसयूवी सीरीज बीएमडब्ल्यू एक्स 5 शामिल हो गई है। अब अभिनेता की रोल्स रॉयस और थार खरीदने की भी प्लानिंग है..

Loading ...
पारस छाबड़ा।
मुख्य बातें
  • पारस को कारों का बेहद शौक है और उनके पास शानदार कार कलेक्शन है। 
  • पारस के कलेक्शन में पहले से बीएमडब्ल्यू है लेकिन अब वो नई कार के मालिक बन चुके हैं।
  • पारस अब एक नई एसयूवी सीरीज बीएमडब्ल्यू एक्स 5 शामिल हो गई है।

बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा विवादास्पद रियलिटी शो से बाहर आने के बाद इन दिनों म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रहे हैं। अभिनेता पारस छाबड़ा पहले भी कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं लेकिन बिग बॉस से उनको खूब पॉपुलैरिटी मिली। पारस को कारों का बेहद शौक है और उनके पास शानदार कार कलेक्शन है। 

पारस छाबड़ा के कलेक्शन में पहले से बीएमडब्ल्यू शामिल है लेकिन अब वो नई कार के मालिक बन चुके हैं। टीवी अभिनेता पारस छाबड़ा के कलेक्शन में एक नई एसयूवी सीरीज बीएमडब्ल्यू एक्स 5 शामिल हो गई है। पारस ने अपग्रेडेड वर्जन की नई कार खरीदी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कार के लुक का खुलासा किया है और अब अभिनेता ने अपने कलेक्शन को और बढ़ाने का फैसला किया है।

पारस छाबड़ा की ये नई कार 5 सीटर है और CLAR प्लेटफॉर्म  बेस्ड है। Carwale.com के मुताबिक, इस कार की कीमत 76.47 लाख रुपये से शुरू है और यह कई सेलेब्स की पसंदीदा है। पारस ने इस खबर की पुष्टि नई कार का वीडियो शेयर कर की है। 

थार खरीदने वाले हैं पारस छाबड़ा
अभिनेता पारस छाबड़ा ने अपने कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू शामिल होने की एक्साइटमेंट शेयर की है। उन्होंने बताया, 'बेशक, जब भी आप कुछ नया खरीदते हैं तो यह न केवल आपके लिए बल्कि आपके पूरे घर में खुशी लाता है। इसलिए मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं। मैं हमेशा से एक एसयूवी कार खरीदना चाहता था। लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं कर सका। अब आखिरकार ये मुझे मिल गई और मेरे उत्साह का कोई ठिकाना नहीं है। मेरी ड्रीम कार रोल्स रॉयस है और मैं थार खरीदने की भी प्लानिंग बना रहा हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो पारस लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। उन्हें लगातार कई लोकप्रिय म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है। हाल ही उनका 'नजारा'  सॉन्ग आया था जो कि चार्टबस्टर रहा। पारस पहले स्प्लिट्सविला, विघ्नहर्ता गणेश, मुझसे शादी करोगे जैसे अन्य लोकप्रिय टीवी शो में नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।