लाइव टीवी

Anupamaa अभिनेता Paras Kalnawat के पिता का हुआ निधन, शूटिंग छोड़ रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे पहुंचे हॉस्पिटल

Updated Mar 28, 2021 | 07:38 IST

rupali ganguly On Screen Son Paras Kalnawat father death: पारस कलनावत, अनुपमा के सेट पर थे जब उनकी मां ने फोन करके पिता की सूचना दी थी। पारस बुरी तरह घबरा गए और सीधा हॉस्पिटल पहुंचे...

Loading ...
मां और पिता के साथ पारस कलनावत।
मुख्य बातें
  • अभिनेता पारस कलनावत के पिता का निधन हो गया है।
  • पारस सीरियल में अनुपमा और वनराज के बेटे समर शाह की भूमिका निभा रहे हैं।
  • जिस वक्त ये हादसा हुआ पारस कलनावत, अनुपमा के सेट पर थे।

अनुपमा टीवी शो के अभिनेता पारस कलनावत के पिता का निधन हो गया है। 27 मार्च को हार्ट अटैक की वजह से अभिनेता पारस कलनावत के पिता की मृत्यु हो गई। पारस सीरियल में अनुपमा और वनराज के बेटे समर शाह की भूमिका निभा रहे हैं। जिस वक्त ये हादसा हुआ पारस कलनावत, अनुपमा के सेट पर थे। उनकी मां ने फोन करके पिता को अस्पताल ले जाने की सूचना दी थी। शूटिंग पर पिता के बारे में जानकारी मिलते ही पारस कलनावत बुरी तरह घबरा गए और सीधा हॉस्पिटल पहुंचे। 

अनुपमा के सेट पर मौजूद एक सूत्र के मुताबिक, पारस कलनावत को उनकी मां का फोन दोपहर करीब 1.30 बजे मिला था। उनकी मां का फोन पर रो रोकर बुरा हाल था। उन्होंने बताया कि लिफ्ट में गिरने के बाद पारस के पिता को अस्पताल ले जाया जा रहा था। कॉल को डिस्कनेक्ट करने के बाद, पारस कलनावत ने भी प्रोडक्शन टीम की बाइक ली और अस्पताल पहुंचे।

पारस के साथ, रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और अन्य सहित पूरे कलाकार, क्रू मेंबर्स भी अस्पताल के लिए रवाना हुए। हालांकि, जब पारस अस्पताल पहुंचे तब तक उनके पिता का निधन हो गया था।

आपको बताते चलें, पारस कलनावत ने हाल ही में कोरोना वायरस से उबरकर अनुपमा की शूटिंग फिर से शुरू की है। अभिनेता एक ब्रेक के बाद वापस काम करने के लिए उत्साहित थे। एक इंटरव्यू में अनुपमा के अभिनेता पारस कलनावत कहा था कि उन्हें खुशी है कि उनके पिता को कोरोना वायरस टेस्ट में निगेटिव पाया गया है। क्योंकि वो डायबिटीज से पीड़ित हैं और हाल ही में उनकी एंजियोग्राफी हुई थी।

पारस कलनावत ने 2017 में मेरी दुर्गा टीवी शो के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वो मरियम खान: रिपोर्टिंग लाइव और दिल ही तो है जैसे शोज का हिस्सा रहे हैं। पारस ने अनुपमा सीरियल के साथ खूब पॉपुलैरिटी पाई। इस सीरियल में वो रूपाली गांगुली के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। शो कई महीनों से रेटिंग चार्ट में सबसे ऊपर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।