लाइव टीवी

पवनदीप राजन को मिला टीवी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’, इंडियन आइडल 12 के विनर अब बनेंगे कप्तान

Updated Mar 27, 2022 | 00:04 IST

New TV Show Superstar Singer 2: एकबार फिर से पवनदीप राजन छोटे परदे पर नजर आने वाले हैं। इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर रहे पवनदीप राजन को हाल ही में एक नया शो मिला है...

Loading ...
पवनदीप राजन।
मुख्य बातें
  • पवनदीप राजन को साल 2021 में विजेता की ट्रॉफी मिली है।
  • इंडियन आइडल के विनर के तौर पर पवनदीप को 25 लाख रुपये कैश प्राइज मिला था।
  • अब पवनदीप को हाल ही में एक नया शो मिला है।

Pawandeep Rajan New TV Show Superstar Singer 2: सुपरस्टार सिंगर सीजन 1 सफलता के बाद अब मेकर्स सोनी टीवी पर बच्चों के लिए शुरू किए अपने इस सिंगिंग रियलिटी शो का एक और धमाकेदार सीजन लेकर आ रहा है। सुपरस्टार सिंगर सीजन 2 में ‘सिंगिंग का कल’ को सेलिब्रेट करते हुए देश भर के कुछ असाधारण नन्हें गायकों को पेश करेगा। खास बात ये है कि इसी के जरिए एकबार फिर से पवनदीप राजन छोटे परदे पर नजर आने वाले हैं। जी हां, इंडियन आइडल सीजन 12 के विनर रहे पवनदीप राजन सुपरस्टार सिंगर के आगामी सीजन में कप्तान के रूप में नजर आएंगे। दरअसल पहले सीजन की तरह सुपरस्टार सिंगर 2 में भी कैप्टंस का एक पूरा पैनल नियुक्त किया जाएगा, जो इन नवोदित सिंगिंग टैलेंट का हुनर संवारेंगे और उनका मार्गदर्शन करेंगे।

उत्तराखंड के पवनदीप बेहद कम वक्त में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। ऐसे में वो देश की शानदार नन्हीं आवाजों के लिए बेशक एक प्रेरणा साबित होंगे और उन्हें अपनी गायन प्रतिभा को बढ़ाने में मदद करेंगे। हालांकि पवनदीप की को-कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल भी इस शो की कप्तान बनेंगी यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पढ़ें- बा करेगी शाह हाउस में खुदकुशी की कोशिश, अनुज-अनुपमा की शादी तोड़ने के लिए राखी और वनराज ने मिलाया हाथ


पवनदीप राजन सुपरस्टार सिंगर 2 में कप्तान का पद लेने को लेकर रोमांचित हैं। इसके बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, सिंगर ने बताया, 'पिछले कुछ महीनों में, मुझे जितना प्यार और आशीर्वाद मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। मैंने आज तक जितनी भी ऊंचाइयां हासिल की हैं, उसका श्रेय इस देश के लोगों को जाता हूं। उनके समर्थन के बिना, मैं यहाँ नहीं होता...। मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। मैं सुपरस्टार सिंगर 2 के साथ कप्तान के रूप में अपने जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसमें शानदार युवा सितारों को तैयार करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं जिन्हें देश ने कभी देखा या सुना नहीं है। मैं इन युवाओं से सलाह लेने के साथ-साथ सीखने के लिए भी वास्तव में एक्साइटेड हूं। यह यात्रा निश्चित रूप से मेरे सभी सह-कप्तानों के साथ बहुत मजेदार होने वाली है। जबकि हमारे बीच कॉम्पटीशन भी हमेशा रहेगा।'

आपको बता दें चंपावत के पवनदीप राजन को साल 2021 में विजेता की ट्रॉफी मिली है। इंडियन आइडल के विनर के तौर पर पवनदीप को 25 लाख रुपये कैश प्राइज और मारुति स्विफ्ट कार मिली थी। 1996 को चंपावत जिले में जन्मे पवनदीप राजन के पिता सुरेश राजन, माता सरोज राजन और बहनें लोक कलाकार हैं। पवनदीप दो साल की उम्र से तबला बजा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।