लाइव टीवी

अब भी पति रितेश के संपर्क में हैं राखी सावंत, बोलीं- वो सबके सामने मुझसे फिर से शादी करना चाहता है

Updated Apr 01, 2021 | 12:01 IST

बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत ने अपने पति रितेश के बारे में बात करते हुए कहा कि वो फिर से उनसे शादी करना चाहते हैं, लेकिन इस बार वो सबके सामने ऐसा करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rakhi Sawant
मुख्य बातें
  • अब भी पति रितेश के संपर्क में हैं राखी सावंत।
  • राखी सावंत ने कहा कि रितेश सबके सामने उनसे फिर से शादी करना चाहते हैं।
  • राखी ने कहा कि वो रितेश के भारत आने का इंतजार कर रही हैं।

बिग बॉस 14 में नजर आईं राखी सावंत शो में नजर आने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। घर में रहते हुए राखी ने अपनी शादी और पति रितेश के बारे में कई बार बात की। शो में राखी ने यह तक कहा कि उनका पति पहले से ना केवल था बल्कि उनका एक बच्चा भी है। 

'मुझसे फिर शादी करना चाहता है रितेश'

राखी ने अब ईटाइम्स टीवी से बात की और बताया कि वो अब भी अपने पति के संपर्क में हैं और दोनों वीडियो कॉल पर बात करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं अब भी रितेश के संपर्क में हूं। हम वीडियो कॉल पर एक दूसरे से बात करते हैं। वहां उन्हें वीजा से जुड़ी परेशानी हो रही है और कुछकानूनी मुद्दे हैं जिन्हें वह पहले सुलझाना चाहता है। उसने मुझे कहा है कि वो हमारे रिश्ते के बारे में सबके सामने बात करना चाहता है। उसने कहा कि वो फिर से मुझसे शादी करना चाहता है लेकिन इस बार सबके सामने।'

ऑफर हुआ है बड़ा रिएलिटी शो

राखी ने साथ ही यह भी बताया कि दोनों को साथ में बड़ा रिएलिटी शो ऑफर हुआ है, हालांकि उन्होंने इसके नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया। राखी ने कहा, 'हमें साथ में एक बड़ा रिएलिटी शो ऑफर हुआ है, लेकिन अभी मैं इसके नाम का खुलासा नहीं कर सकती। मेकर्स अभी रितेश से बात कर रहे हैं, उन्होंने उसे भी यह शो ऑफर किया है। वो बड़ा बिजनेसमैन है। अगर वो इस शो और हमारी शादी के लिए भारत आता है तो उसे 3-4 महीने के लिए अपना काम छोड़ना पड़ेगा।'

रितेश के भारत का इंतजार

राखी ने रितेश और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अब भी उसकी पत्नी हूं। मैं नहीं जानती कि कानूनी तौर पर मैं उसकी पत्नी हूं या नहीं। लेकिन मैं उसके आने और हमारे व हमारी शादी के बारे में बात करने का इंतजार कर रही हूं। हमारी शादी के समय भी मैंने उससे मीडिया से मिलने के लिए कहा था लेकिन उसने कहा कि मैं काफी विवादित हूं और इसे लेकर वो हिचक रहा था। लेकिन अब वो ऐसा करना चाहता है। हमारे बीच चीजें सुलझ गई हैं और वो अपनी पहली शादी के बारे में बात करने को भी तैयार है। मैं उसका इंतजार कर रही हूं।' राखी और उनके भाई के मुताबिक रितेश पोलैंड में रहते हैं।

बिग बॉस 14 में दिखी थीं राखी

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 के फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था। राखी का कहना था कि यह रुपये उनके लिए बहुत मायने रखते हैं जिनका इस्तेमाल वो अपनी मां के इलाज के लिए करेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।