लाइव टीवी

धार्मिक स्‍थलों के कपाट खुलने पर टीवी के 'राम' अरुण गोविल की नसीहत, बोले- आपकी सुरक्षा ईश्‍वर को भी प्‍यारी है

Updated Jun 08, 2020 | 10:31 IST

आठ जून से अधिकांश स्‍थानों पर मंद‍िर, मस्जिद सहित सभी धार्मिक स्‍थलों के कपाट खुल गए हैं। ऐसे में रामायण सीरियल में भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल ने सुरक्षा संबंधी नसीहत फैंस को दी है।

Loading ...
Arun Govil
मुख्य बातें
  • देशभर में आठ जून से खुले मंदिरों के कपाट
  • सुबह से ही पूजा पाठ के ल‍िए पहुंच रहे हैं लोग
  • एक्‍टर अरुण गोव‍िल ने कोरोना के खतरे को लेकर चेताया

Ramayan fame actor Arun Govil advises fans to stay safe: आठ जून से अधिकांश स्‍थानों पर मंद‍िर, मस्जिद सहित सभी धार्मिक स्‍थलों के कपाट खुल गए हैं। सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करते हुए मंदिरों में दर्शन और पूजा पाठ, मस्जिदों में नमाज शुरू हो गई है। धार्मिक स्‍थलों के प्रशासन ने इन्‍हें खोलने से पूर्व सेनिटाइज किया, वहीं भक्‍तों के दर्शन के ल‍िए व्‍यवस्‍था को पूरी तरह बदल दिया है। सुबह से ही लोग मंदिरों में पहुंचे हैं। तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

सुरक्षा नियमों का पालन करें

ऐसे में रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण सीरियल में भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल ने सुरक्षा संबंधी नसीहत फैंस को दी है। अरुण गोव‍िल ने ट्वीट किया- आज से धार्मिक स्थल खुल गए हैं, आपकी सुरक्षा ईश्वर को भी प्यारी है, इसलिए सुरक्षा नियमों का पालन करें। अरुण गोविल ने अपने फैंस को आगाह किया है कि धार्मिक स्‍थल खुलने का यह मतलब कतई नहीं है कि कोरोना वायरस का संक्रमण खत्‍म हो गया है।

कोरोना का खतरा बरकरार

देशभर में भले ही गतिविधियां शुरू हो गई हैं लेकिन कोरोना जैसे खतरनाक वायरस का खतरा कम नहीं हुआ है। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। कुल मामले बढ़कर 2,56,611 हो गए हैं, जिसमें से 1,25,381 सक्रिय हैं, 1,24,094 ठीक हो गए हैं, जबकि 7135 की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 9983 केस सामने आए हैं, जो कि एक दिन में सबसे ज्यादा है। कल यानी रविवार को रिकॉर्ड 9,971 नए केस आए थे। इसके अलावा इन 24 घंटों में 206 लोगों की मौत हुई है। कल मौत का आंकड़ा 287 आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।