लाइव टीवी

टीवी के 'राम' ने योगी आदित्‍यनाथ को दी जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, बोले- 'संन्यासी से अच्छा राजा कोई नहीं'

Updated Jun 05, 2020 | 13:42 IST

रामायण धारावाहिक में भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अभ‍िनेता अरुण गोविल ने यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ को जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्‍होंने ल‍िखा है- संन्यासी से अच्छा राजा कोई और नहीं हो सकता।

Loading ...
Arun Govil wishes Yogi Adityanath
मुख्य बातें
  • 5 जून को 48 साल के हुए उत्‍तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ
  • उत्‍तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के पंचुर गांव में हुआ था जन्‍म
  • भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल ने क‍िया व‍िश

Yogi Adityanath Birthday: रामानंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण में भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाकर लोकप्रियता के शिखर को चूमने वाले अभ‍िनेता अरुण गोविल ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं दी हैं। 5 जून को योगी आदित्‍यनाथ अपना जन्‍मदिन मनाते हैं। अरुण गोविल ने शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए ट्वीट में रामायण का जिक्र किया है। 

अरुण गोविल ने ल‍िखा है- संन्यासी से अच्छा राजा कोई और नहीं हो सकता। रामायण के इस कथन को चरितार्थ करने वाले यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की आत्मीय शुभकामनाएं। अरुण गोविल का यह ट्वीट चंद मिनटों में वायरल हो गया है। बता दें कि अरुण गोविल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। 

पीएम मोदी, गृहमंत्री और रक्षा मंत्री ने भी दी बधाई 
जन्‍मदिन के मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित तमाम राजनेता, शुभचिंतकों ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। सुबह से ही ट्विटर पर योगी आदित्‍यनाथ Trend कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बधाई देते हुए लिखा - योगी आदित्‍यनाथ की अगुवाई में प्रदेश रोज नई ऊंचाईयों को छू रहा है। प्रदेश में लोगों के जीवनस्तर में सुधार हुआ है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर भी योगी आदित्‍यनाथ से बात की। 

जन्‍मदिन पर किया पौधारोपण
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का जन्‍मदिन संयोग से विश्‍व पर्यावरण दिवस के दिन होता है। यही वजह है कि पर्यावरण प्रेमी योगी ने अपने जन्‍मदिन पर आवास 5 कालिदास मार्ग पर पौधारोपण किया। योगी ने अपने जन्‍मदिन पर सभी प्रदेशवासियों के कल्‍याण की कामना की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।