लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन के बाद अब रणवीर सिंह बनाएंगे करोड़पति, इस गेम शो से टीवी में करेंगे डेब्यू

Updated May 26, 2021 | 09:17 IST

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने के बाद अब टीवी में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। रणवीर सिंह जल्द ही टीवी में एक रिएलिटी शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं।

Loading ...
Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह जल्द ही टीवी में भी डेब्यू करने जा रहे हैं।
  • रणवीर सिंह एक रिएलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे।
  • केबीसी की तरह ये रिएलिटी शो भी एक क्विज गेम शो होगा।

मुंबई.अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई सुपस्टार  रिएलिटी शो में अपनी होस्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। अब इस लिस्ट में जल्द ही रणवीर सिंह का नाम शामिल हो सकता है। रणवीर जल्द ही एक क्विज शो होस्ट करते नजर आ सकते हैं। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह कलर्स चैनल के एक रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इसका नाम फिलहाल 'न्यू बिग रियलिटी सीरीज' रखा गया है।

शो की फॉर्मेट की बात करें तो इसमें 12 राउंड होंगे। हर राउंड में  तस्वीरें दिखाकर कुछ सवाले पूछे जाएंगे।एक खास सीरीज में  इन तस्वीरों को दिखाया जाएगा। जो भी सवाल का सही जवाब देगा और सारे राउंड पार करेगा, वह पांच करोड़ रुपए कैश प्राइज जीतेगा।

लाइफलाइन और जैकपॉट 
गेम शो में कंटेस्टेंट्स को तीन लाइफलाइन-भारत बचाएगा, परिवार का प्यार और किस्मत पलट मिलेगी। इन्हीं की मदद से कंटेस्टेंट्स चौथी और आठवीं स्टेज पर जैकपॉट सवाल भी खेल पाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये रियलिटी शो 25 जुलाई से रात 8 बजे से लेकर 9 बजे तक वीकेंड के दिन लॉन्च होगा।  शो के कुल 26 एपिसोड होंगे। रणवीर से पहले अमिताभ बच्चन केबीसी, सलमान खान दस का दम और शाहरुख खान आप क्या पांचवीं पास से तेज हैं होस्ट कर चुके हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अब 83 फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

रणवीर सिंह इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म सरकिस में भी काम करने जा रहे हैं। वहीं, एक्टर कॉमेडी फिल्म जयेश भाई जोरदार में भी काम करेंगे। रणवीर का सूर्यवंशी में भी कैमियो है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।