लाइव टीवी

रीम शेख ने छोड़ा टीवी शो तुझसे है राब्ता, कल्याणी के सीरियल छोड़ने की ये है बड़ी वजह?

Updated Aug 24, 2020 | 14:21 IST

तुझसे है राब्ता का हिस्सा रहीं रीम शेख अब ये टीवी सीरियल छोड़ रही हैं। पिछले दो साल से ज्यादा टाइम से रीम ने दर्शकों को इसके जरिए काफी एंटरटेन किया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रीम शेख।
मुख्य बातें
  • रीम शेख ने टीवी शो तुझसे है राब्ता छोड़ने का मन बना लिया है।
  • कम उम्र में कल्याणी की भूमिका निभाने के लिए रीम के काफी सराहना मिली है।
  • इतना ही नहीं पिछले 2 साल से ज्यादा वक्त से रीम तुझसे है राब्ता का हिस्सा रही हैं।

टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट रीम शेख चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि रीम शेख ने टीवी शो तुझसे है राब्ता छोड़ने का मन बना लिया है। पिछले दो साल से ज्यादा टाइम से टीवी शो तुझसे है राब्ता का हिस्सा रहीं रीम अब एग्जिट कर रही हैं। अपने सफल कार्यकाल के बाद रीम शेख ने कथित तौर पर शो छोड़ने का फैसला लिया है और इस निर्णय को प्रोडक्शन टीम के साथ चर्चा के बाद लिया है। बताया जा रहा है कि रीम शेख अब अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ प्रयोग करना चाहती हैं। 

इसमें कोई शक नहीं है अभिनेत्री रीम शेख टीवी शो तुझसे है राब्ता की पूरी टीम के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं। खासकर शो के लीड स्टार सेहबान अजीम के साथ रीम शेख का खास बॉन्ड है। सेहबान शो में मल्हार की भूमिका निभाते हैं वहीं इतनी कम उम्र में कल्याणी की भूमिका निभाने के लिए रीम के काफी सराहना मिली है।

नोटिस पीरियड पूरा कर रहीं रीम शेख
तुझसे है राब्ता के एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि रीम शेख ने कुछ दिन पहले ही टीवी शो ना करने की निर्णय लिया है। क्योंकि वो अब नए प्रोजेक्ट्स एक्सप्लोर करना चाहती है। अपने निर्णय के बारे में रीम शेख ने प्रोडक्शन हाउस को भी सूचित कर दिया है और वे कथित तौर पर मान भी गए हैं। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से इस फैसले को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। अभिनेत्री रीम शेख फिलहाल में अपने नोटिस की अवधि पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।