लाइव टीवी

39 साल की उम्र में RJ Rachana का हुआ निधन, मशहूर हस्तियों और चाहनेवालों को लगा बड़ा झटका

Updated Feb 22, 2022 | 23:35 IST

RJ rachana Death at the age of 39: इतनी कम उम्र में आरजे रचना के निधन से कर्नाटक में शोक की लहर। कई राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और उनके चाहनेवालों को बड़ा झटका लगा है।

Loading ...
आरजे रचना।
मुख्य बातें
  • आरजे रचना (RJ Rchana) का निधन हो गया है।
  • आरजे रचना की अचानक मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है।

RJ rachana Death: लोकप्रिय कन्नड़ आरजे रचना (RJ Rchana) का निधन हो गया है। आरजे रचना की अचानक मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है और पूरे कर्नाटक में शोक की लहर दौड़ गई है। महज 39 साल की उम्र में आरजे रचना ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार को जेपी नगर स्थित अपने फ्लैट में रचना को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां उनकी मौत हो गई। डॉक्टर की मानें तो कार्डियक अरेस्ट की वजह से रचना की मौत हुई।

इतनी कम उम्र में आरजे रचना के निधन से कर्नाटक के कई राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और उनके चाहनेवालों को बड़ा झटका लगा है। सभी लोग उनकी मौत से सदमे में हैं। बीजेपी के बेंगलुरु सेंट्रल से सांसद पीसी मोहन ने आरजे रचना की मौत पर दुख व्यक्त किया है। ट्विटर पर उन्होंने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, 'लोकप्रिय आरजे के निधन की खबर से स्तब्ध और दुखी हैं।  #RJRachana पिछले एक दशक में अपने अनोखे सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बेंगलुरूवासियों के बीच एक घरेलू नाम बन गई थीं। ईश्वर उनके परिवार, प्रशंसकों और प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें। ओम शांति।' बता दें कि आरजे रचना बेंगलुरू की लोकप्रिय रेडियो जॉकी थी। वो कई सालों से रेडियो के जरिए लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाती आ रही थीं।

पढ़ें - मुंबई में आलीशान घर और कई गाड़ियों की मालकिन थीं विमी

रचना के साथी आरजे और डांसिंग स्टार सीजन 1 के प्रतियोगी आरजे प्रदीप भी अपने दोस्त के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर टूट गए हैं। प्रदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले आरजे रचना। आप निश्चित रूप से बेंगलुरु के सबसे अच्छे जॉक में से एक थी। इस छोटी उम्र में दिल का दौरा। क्या हो रहा है।' 

कन्नड़ अभिनेत्री स्वेता चेंगप्पा ने भी आरजे रचना की मौत पर इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'वह मेरी पसंदीदा आरजे में से एक थीं। बहुत समझदार, भाषा पर उनकी पकड़ बहुत अच्छी थी। मैं उससे पहले कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिला। मुझे निराशा हो रही है कि मुझे भविष्य में उनसे कभी मिलने का मौका नहीं मिलेगा। यह जानकर बहुत दुख हुआ कि यह अब नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।