लाइव टीवी

बीमार अनुज के सामने अनुपमा और बा ने किया रोमांटिक डांस, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर उड़ गए अनु के होश

Updated Aug 22, 2022 | 19:13 IST

Rupali Ganguly And Alpana Buch Dance Video: सोशल मीडिया पर अनुपमा फेम रूपाली गांगुली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी को-स्टार अल्पना बुच के साथ बीमार अनुज के सामने डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यहां देखें यह मजेदार वीडियो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rupali Ganguly, Alpana Buch And Gaurav Khanna
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रूपाली गांगुली का नया वीडियो।
  • हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आईं अनुपमा और बा।
  • बीमार अनुज के सामने अनुपमा और बा ने किया डांस।

Rupali Ganguly And Alpana Buch Dance Video Went Viral: अनुपमा टीवी सीरियल (Anupamaa TV Serial) जब से ऑन एयर हुआ है तब से यह आए दिन सुर्खियां बटोरता रहता है। इस टीवी सीरियल में लीड रोल निभाने वाले एक्टर्स रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री भी लोगों को बहुत पसंद आती है। इन दोनों सितारों को अब बच्चा-बच्चा जानता है। यही वजह है कि जब भी यह दोनों अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई वीडियो या फोटो शेयर करते हैं तब वह वायरल हो जाता है। हाल ही में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है (Rupali Ganguly And Gaurav Khanna Instagram Video) जिसे देखने के बाद हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया।

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को मिले नए मेहता साहब, अब इस एक्टर के साथ जमेगी जेठालाल की जोड़ी

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो देखने के बाद हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुज कोमा में है और अनुपमा बा के साथ मिलकर अनुज के सामने रोमांटिक गाने पर डांस कर रही है। यह दोनों कुछ देर तक अनुज के सामने डांस करती रहती हैं। जिसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से रूपाली गांगुली दंग रह जाती है। इस वीडियो में देखा गया कि अचानक से अनुज उठ जाता है और यह देखने के बाद अनुपमा दंग रह जाती है। 

Also Read: 4 New TV Shows: आज से शुरू हो रहे 4 नए टीवी सीरियल, अनुपमा-गुम है किसी के प्यार में सहित TRP टॉप-5 शोज को मिलेगी टक्कर

यह वीडियो देखने के बाद फैंस के भी होश उड़ गए। लोगों ने यह वीडियो देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'सच में जब वह‌ उठा तब मैं डर गई थी।' वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'मैं अपना हंसी रोक नहीं पा रही हूं, आग हो आग आप दोनों।' अनुपमा टीवी सीरियल के एक और फैन ने लिखा 'ट्रेजेडी को भी कॉमेडी बना दिया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।