लाइव टीवी

रूपाली गांगुली ने दोगुनी की फीस, अनुपमा सीरियल के लिए ले रहीं बड़ा चेक, आसपास भी नहीं वनराज और अनुज!

Updated Jan 31, 2022 | 22:28 IST

Anupamaa Star Rupali Ganguly highest-paid actress Of TV?: रूपाली गांगुली अब भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि राम कपूर और रोनित रॉय जैसे टॉप स्टार्स की तुलना में भी उनको बहुत अधिक फीस मिल रही है।

Loading ...
रूपा गांगुली।
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली को अनुपमा में उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिल रही है।
  • देखते ही देखते रूपाली गांगुली फिलहाल टॉप टीवी सितारों में से एक बन चुकी हैं।
  • रूपाली अब टेलीविजन पर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री बन गई हैं। 

राजन शाही का टीवी सीरियल अनुपमा पहले दिन से ही धमाल मचा रहा है। शो के प्रशंसक डेली सोप की कहानी और किरदार से खुद के रिलेट करते हैं। दूसरी ओर, अनुपमा टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी सराहना मिल रही है। अपनी दमदार एक्टिंग को देखते हुए, अभिनेत्री रूपाली गांगुली फिलहाल टॉप टीवी सितारों में से एक बन चुकी हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार रूपाली गांगुली अब भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री भी बन गई हैं। 

टीवी शो में हाउस वाइफ की भूमिका निभाने वाली अनुपमा को पहले अपने ही पति वनराज द्वारा धोखा मिला। जिसने उसे छोड़कर ऑफिस में साथ काम करने वाली काव्या को गर्लफ्रेंड बना लिया। इन सबके बीच अनु का अतीत वापस आ जाता है जो उसकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल देता है। रूपाली के अलावा शो में निधि शाह, पारस कलनावत, अनेरी वजा, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अनुपमा से पहले सीरियल साराभाई वर्सेज साराभाई में मोनिशा की भूमिका निभाने के बाद रूपाली गांगुली को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि, स्टार प्लस के शो ने उन्हें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद की। क्योंकि अब लगभग हर घर में रूपाली, अनुपमा के नाम से पॉपुलर हो चुकी हैं। अब बॉलीवुड लाइफ की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री भी हैं।

एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, 'रूपाली गांगुली ने 1.5 लाख रुपये प्रति दिन की फीस के साथ काम की शुरुआत की थी। जो कि पहले ही काफी ज्यादा फीस थी लेकिन अब वह एक सीनियर अभिनेत्री बन चुकी हैं। अब रूपाली प्रति दिन का 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। वो अब भारतीय टीवी पर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। रूपाली गांगुली ने कई बड़े-बड़े नाम को इंडस्ट्री में पछाड़ दिया है।'

आपको बता दें, रूपाली को सिर्फ अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि राम कपूर और रोनित रॉय जैसे टीवी जगत के टॉप-मेल स्टार्स की तुलना में भी बहुत अधिक फीस मिल रही है। शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना तो रूपाली गांगुली की फीस के आसपास भी नहीं हैं।  रिपोर्टों के अनुसार, दोनों अभिनेताओं को प्रति दिन लगभग 1.5 लाख रुपये मिलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।