लाइव टीवी

पाखी और श्रुति का होगा फेस ऑफ, विराट को I Love u कहेगी श्रुति, गुम है किसी के प्यार में आएंगे 3 बड़े मोड़

Updated Jan 31, 2022 | 20:47 IST

GHKKPM Twist Latest Spoilers in hindi: सई को विराट के श्रुति के साथ रिश्ता होने के बारे में एक बड़ी गलतफहमी है। वहीं अब कहानी में पाखी नमक छिड़कती नजर आने वाली है इसी के साथ शो में नई एंट्री के आने से भी बवाल होगा...

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein upcoming story twist:
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री से होगा बवाल
  • सई और विराट के जख्मों पर नमक छिड़केगी पाखी
  • जाानें कहानी में आने वाले 3 और बड़े ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में टीवी शो का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। पहले देखा गया था कि सई चव्हाण निवास से बाहर चली गई है, निनाद और अश्विनी उसे घर वापस लाने के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि विराट दूर है। निनाद और अश्विनी को पता चलता है कि सई की तबीयत ठीक नहीं है और इसलिए उसे घर वापस ले आते हैं। इसी दौरान सई अपना मंगलसूत्र निकालती है और अश्विनी को वही देती है। उसने विराट चव्हाण के साथ अपने सभी संबंध तोड़ लिए हैं। सीरियल में काफी सारा इमोशनल ड्रामा होने वाला है सई चाहती हैं कि श्रुति उसका मंगलसूत्र पहने और श्रीमती श्रुति विराट चव्हाण बने। सई को इस तरह देखकर अश्विनी और निनाद रोते हैं। वो कहते हैं कि अब उनकी सबसे अच्छी बहू नहीं रही। क्या श्रुति को मिलेगा विराट की पत्नी बनने का ये सौभाग्य? यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। इसी के साथ कहानी में 3 और बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं। 

विराट को I Love u कहेगी श्रुति!
टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के आने वाले ट्रैक में दर्शकों को दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। पहले देखा गया था कि विराट गिरकर फर्श पर गिर जाता है। श्रुति, विराट के लिए बहुत चिंतित हो जाती है और वो मदद लेने की कोशिश करती है क्योंकि वह किसी को नहीं जानती है। श्रुति ने अब चव्हाण निवास से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने उसका कॉल काट दिया। श्रुति, विराट को ऐसी स्थिति में नहीं देख सकती है क्योंकि उसने अपने जीवन की चिंता किए बिना उसकी मदद की है। यहीं श्रुति कबूल करेगी कि वह विराट से प्यार करती है और विराट को ऐसी हालत में नहीं देख सकती है। श्रुति चाहती है कि विराट जल्दी से जल्दी उठ जाए क्योंकि वह उसके बिना बिल्कुल अकेली होगी। श्रुति कैसे विराट को वापस लाएगी? वो डॉक्टर कैसे ढूंढेगी?

पाखी और सई का होगा फेस ऑफ
सई और विराट आधिकारिक रूप से अलग हो गए हैं। वहीं पाखी यह जानकर चौंक जाएंगी कि सई डीआईजी सर को फर्जी दस्तावेज देकर विराट की मदद कर रही हैं। दूसरी तरफ, चव्हाण परिवार को बुरा लगता है कि सई, विराट की नौकरी बचाने के लिए सब कुछ कर रही है। हालांकि, पाखी जिसके मन में अभी भी विराट के लिए फीलिंग्स हैं और वो अब श्रुति का सामना करने का फैसला करेगी। पाखी, विराट के विश्वासघात से हैरान है क्योंकि उसने पहले उसे धोखा दिया और फिर सई को एक नई महिला के लिए धोखा दिया। आगे अब कहानी में पाखी और श्रुति का फेस ऑफ दिखने वाला है। पाखी अब श्रुति को विराट के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताएगी। क्या पाखी को सच्चाई पता चल जाएगी? शो का आगामी ट्रैक ट्विस्ट और सस्पेंस से भरा होगा। 

सीरियल में होगी एक अहम किरदार की एंट्री
जैसा कि हम जानते हैं, विराट और सई काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं। सई को विराट के श्रुति के साथ रिश्ता होने के बारे में एक बड़ी गलतफहमी है। जो कि दूर होने की बजाय लगातार परेशानियां बढ़ा रही है। अब इसी बीच गुम है किसी के प्यार में टीवी शो की कहानी में नई एंट्री होने वाली है। नई रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता विनीत कुमार चौधरी की सीरियल में नई एंट्री होगी। विनीत जो वर्तमान में बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रहे हैं, अब इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। विनीत कुमार चौधरी की एंट्री सई और विराट के जीवन में एक नया मोड़ जोड़ेगी। हालांकि कहानी में उनका रोल क्या होगा इसका पूरी तरह से खुलासा नहीं हो सका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।