लाइव टीवी

Anupama: बेटे के जन्म के बाद रुपाली गांगुली का बढ़ गया 30 किलो वजन, पड़ोस की आंटियां मारती थीं ताना

Updated May 11, 2021 | 18:10 IST

अनुपमा की लीड स्टार रूपाली गांगुली का बेटे रुद्रांश के जन्म बाद वजन बढ़ गया था जिसके वजह से पड़ोस की आंटियों से उन्हें काफी कुछ सुनने को मिलता था।

Loading ...
Rupali Ganguly
मुख्य बातें
  • स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किए जाने वाले शो अनुपमा में लीड रोल निभाती हैं रूपाली गांगुली। ‌
  • बेटे को जन्म देने के बाद 30 किलो वजन बढ़ने की वजह से लोग मारते थे ताना। ‌
  • रूपाली ने कहा कि, 'किसी मां को जज करने का अधिकार लोगों को किसने दिया है।

मुंबई. अनुपमा यानी रूपाली गांगुली का शो अनुपमा अब दर्शकों के दिलों में बस गया है। ना ही सिर्फ इस सीरियल को बल्कि इस सीरियल के सभी कलाकारों को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिलता है। हालांकि, रूपाली के जिंदगी में ऐसा समय आया था जब उन्हें अपने बढ़े हुए वजन के वजह से काफी कुछ सुनने को मिलता था। 

रूपाली ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया था, तब उनका वजन 58 किलो से 86 किलो बढ़ गया था। जब वह अपने बच्चे को वॉकिंग पर ले जाती थीं तब पड़ोस की कुछ अंजान आंटियां उनके बढ़े वजन को लेकर जज करती थीं। 

रुपाली बताती हैं कि लोग कहते थे, 'अरे तुम तो मोनीषा हो, कितनी मोटी हो गई हो'  रूपाली ने कहा कि, 'किसी मां को जज करने का अधिकार लोगों को किसने दिया है। मां को किन परेशानियों से होकर गुजरती है यह किसी को नहीं पता होता है।'

कैसे बढ़ गया था इतना वजन 
रूपाली गांगुली ने अपनी हेल्थ पर बात करते हुए बताया कि उनके शरीर में ज्यादा दूध नहीं बन पाता था। ‌ उनके बच्चे के लिए इतना सा दूध पर्याप्त नहीं था इसीलिए वह उन खाद्य पदार्थों का सेवन करने लगीं।

रुपाली का मानना था कि खाद्य पदार्थ का सेवन करने से उनके शरीर में दूध ज्यादा बनने लगेगा। यही कारण था कि अपने बेटे को जन्म देने के बाद उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। 

पति और बेटे ने दिया सरप्राइज
कोविड-19 के वजह से महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के वजह से शूटिंग बंद कर दी गई हैं। वहीं अनुपमा शो की शूटिंग गुजरात में चल रही है। कई दिनों से रूपाली अपने पति और बच्चे से दूर थीं।

रूपाली गांगुली के लिए उनके पति अश्विन और बेटे रुद्रांश ने गुजरात पहुंच कर उन्हें सरप्राइज दिया। आपको बता दें कि अनुपमा पिछले काफी वक्त से टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।